लीक हुआ MP TET का पेपर, परीक्षार्थी को ट्रैन में ही मिल गया था पूरा पेपर, खुद किया ये हैरतंअगेज खुलासा
लीक हुआ MP TET का पेपर, परीक्षार्थी को ट्रैन में ही मिल गया था पूरा पेपर, खुद किया ये हैरतंअगेज खुलासा
Share:

भोपाल: 25 मार्च को मध्य प्रदेश में हुए टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट का प्रश्न पत्र लीक होने की घटना सामने आई है। यह इल्जाम ग्वालियर से भोपाल परीक्षा देने आए उम्मीदवार मदन मोहन दौहरे ने लगाया है। उसने कहा कि जब वह परीक्षा देकर ट्रेन से ग्वालियर लौट रहा था, तब उसे धौलपुर का एक एजेंट मिला। उसने फ़ोन में पूरा पेपर बताया। पेपर मैच कर रहा था, जबकि केंद्र से पेपर बाहर लाया ही नहीं जा सकता। फिर एजेंट के फ़ोन में पेपर कैसे आ गया। फिलहाल शख्स के दावे के बाद सरकार, स्कूल शिक्षा विभाग अथवा प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

वही उम्मीदवार ने ट्विटर पर पेपर की कुछ स्क्रीनशॉट अपलोड करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी टैग किया। उसने ट्वीट में लिखा कि यह क्या हो रहा है? MP TET पेपर लक्ष्मण सिंह के फ़ोन पर कैसे आया? क्या इसी तरह सभी परीक्षाओं में फर्जीवाड़ा होता रहेगा। बेरोजगारों की प्रतिभा का ऐसे ही हनन होता रहेगा। उच्च न्यायालय के सेवानिवृत जजों से इस मामले की न्यायिक जांच कराएं। 

वही परीक्षार्थी के ट्वीट के पश्चात् कांग्रेस सरकार पर हमलावर हो गई। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने शख्स के दावे के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, 'यह गंभीर आरोप है। इसकी तहकीकात तुरंत होनी चाहिए'। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने पेपर लीक होने के दावे पर ट्वीट करते हुए शिवराज सरकार पर हमला बोल दिया है। ट्वीट करते हुए शर्मा ने लिखा, 'सरकार पंचमढ़ी में हैं तथा यहां व्यापमं घोटाले की अगली सीरीज आ गई है। शिवराजजी पक्षियों-पेड़ों से फुर्सत मिल जाए तो यहां भी ध्यान दे दीजिए।'

अब एक नए आंदोलन में उतरे राकेश टिकैत, हरियाणा में इन्हे दिया समर्थन

भतीजे अखिलेश यादव ने लिया अपमान ! तो शिवपाल को याद आए शकुनि और हनुमान

BJP नेता से पंगा लेना दिग्विजय सिंह को पड़ा भारी, कोर्ट ने सुनाई 1 साल की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -