फिल्मों से ज्यादा पॉपुलर रहा अश्मित का MMS
फिल्मों से ज्यादा पॉपुलर रहा अश्मित का MMS
Share:

बी टाउन के एक्टर और मशहूर मॉडल रहे अश्मित पटेल आज अपना 39वा बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. अश्मित ने 2003 में आई फिल्म 'इंतेहा' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद अश्मित 2007 में देश के सबसे ज्यादा चर्चित शो बिग बॉस-4 में भी शिरकत कर चुके हैं. लेकिन बॉलीवुड में अपनी फिल्मों से ज्यादा अश्मित अपने अश्लील MMS के कारण ज्यादा चर्चा में रहे. दरअसल, बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रिया सेन और अश्मित पटेल के अश्लील एमएमएस ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था. यह वीडियो किसी होटल के कमरे में शूट किया गया था, जिसके वायरल होते ही यह सबकी चर्चाओं का विषय बन गया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अश्मित बॉलीवुड कि मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल के भाई हैं. वहीं बात अगर रिया सेन की करी जाए तो वह बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सुचित्रा सेन की पोती और मुनमुन सेन की बेटी हैं. वायरल हुए उनके इस वीडियो में दोनों को बेहद ही संदिग्ध हालत में पाया गया था, जिसके बाद दोनों ने मीडिया के सामने आकर अपनी सफाई दी थी.

अश्मित और रिया साल 2005 में करीब आए थे, जिसके बाद से ही दोनों के बीच अफेयर की ख़बरों से बाजार गर्म होने लगा था. रिपोर्ट्स से मिली जानकारी से पता चला है कि वीडियो खुद अश्मीत ने इंटरनेट पर अपलोड किया था, जिससे उन्हें लोकप्रियता मिल सके. क्योंकि उस समय तक रिया सेन बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम बन चुकी थी. अपने अफेयर के दौरान ही दोनों वासु भगनानी की फिल्म 'सिलसिले' में साथ नजर आए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर का जन्मदिन आज

हैप्पी बर्थडे टू अश्मित पटेल

किंग खान को मिला 'क्रिस्टल अवॉर्ड'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -