राज्यसभा के चुनाव के लिए आप में घमासान
राज्यसभा के चुनाव के लिए आप में घमासान
Share:

नईदिल्ली। आम आदमी पार्टी ने राज्यसभा के निर्वाचन हेतु तीन प्रत्याशियों के नाम तय किए थे। मगर अब यह जानकारी सामने आई है कि, राज्यसभा के लिए चौथा प्रत्याशी मैदान में आया है। हालांकि, अभी पार्टी ने इस प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं की है लेकिन, इस मामले में विरोध और समर्थन की राजनीति तेज़ हो गई है। उल्लेखनीय है कि, आप नेता संजय सिंह, सीए सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता के नाम राज्यसभा के निर्वाचन के लिए तय किए गए हैं।

हालांकि सुशील गुप्ता के नाम को लेकर जानकारी सामने आई है कि, कलावती कोली शुक्रवार को प्रातः 11.30 बजे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर नामांकन हेतु समर्थन मांगेने पहुंचेंगी वहीं दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी से अलग हुए कपिल मिश्रा ने इस मामले में ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि राज्यसभा के तीन प्रत्याशी निर्वाचित हो चुके हैं लेकिन चौथा प्रत्याशी भी सामने आ रहा है। आखिर तीन सीटों पर चार प्रत्याशी मैदान में आने से आप विरोधी सक्रिय हो गए हैं। वे आम आदमी पार्टी में अंर्तकलह की जानकारी दे रहे हैं।

कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि कलावती कोली जो कि शहीद संतोष कोली की मां हैं वे सीएम अरविंद केजरीवाल से राज्यसभा के नामांकन के लिए मिलेंगी और विधायकों से निजी तौर पर समर्थन भी मांगेंगी। उल्लेखनीय है कि डाॅ. कुमार विश्वास, राज्यसभा के लिए पार्टी का टिकट न मिलने के कारण, पहले ही नाराज चल रहे हैं। ऐसे में कलावती कोली द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने के बाद पार्टी की मुश्किलें और बढ़ सकती है।

संजय सिंह राज्यसभा के लिए दाखिल करेंगे नामांकन

प्रदूषण ने किया दिल्ली की नाक में दम, राते में भी साँस लेना मुश्किल

नए साल पर ट्रोलर्स का शिकार हुई तापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -