4 मार्च को बनारस में होगा बड़े नेताओं का जमावड़ा, होंगी रैलियां
4 मार्च को बनारस में होगा बड़े नेताओं का जमावड़ा, होंगी रैलियां
Share:

नई दिल्ली : यूपी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अंतिम दौर में मतदान होना है.बताया जा रहा है कि बीजेपी यहां आंतरिक विवादों से जूझ रही है.पीएम का संसदीय इलाका होने से पार्टी यहां कोई जोखिम नहीं लेना चाहती है.इसीलिए यहां पीएम की 4 और 5 मार्च को दो सभाएं रखी गई है.वहीं दूसरी ओर समाजवादी पार्टी व कांग्रेस गठबंधन का भी एक रोड शो बनारस में होना है. इसलिए 4 मार्च को बनारस में बड़े नेताओं का जमावड़ा रहेगा.

मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री काशी विश्वनाथ के दर्शन भी करेंगे और बनारस में एक रात भी रुकेंगे. बीजेपी नेताओं के अनुसार पीएम 4 मार्च की शाम को बनारस पहुंचेंगे और सीधे काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए जाएंगे. उसके बाद शाम को उनकी रैली आयोजित की गई है. अगले दिन यानी 5 मार्च को भी पीएम बनारस में ही एक अन्य रैली करेंगे, जो दक्षिणी बनारस में आयोजित होगी. वहीं दूसरी ओर समाजवादी पार्टी व कांग्रेस गठबंधन का भी एक रोड शो बनारस में होना है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का साझा रोड शो दो बार टल चुका है इसलिए यह माना जा रहा है कि अब यह भी 4 मार्च को हो सकता है.अगर ऐसा हुआ तो 4 मार्च बनारस के लिए काफी दिलचस्प होने जा रहा है, जब उत्तर प्रदेश चुनाव के सभी बड़े नेता शहर में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें 

PM ने कहा बाहुबली का कटप्पा किसी को भी नही छोड़ेगा...

प्रधानमंत्री की रैली पर आतंकी कर सकते है हमला - रविंद्र कुमार सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -