नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह का शिवराज सरकार पर बड़ा हमला

भोपाल : चुनावी वर्ष में एमपी में कांग्रेस के शिवराज सरकार पर हमले तेज होते जा रहे हैं . इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भाजपा की शिवराज सरकार पर चौतरफा हमला कर आरोपों की झड़ी लगा दी.

अपने बयान में नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह ने कहा कि पहले सरकार का चप्पल बांटने से काम नहीं चला, तो अब साड़ी बाँटने का काम शुरू कर दिया.गुजरात में 60 रुपए में मिलने वाली साड़ी यहां 250 रुपए में खरीदकर यह सरकार एक और घोटाला करने जा रही है.जब 14 सालों से तेन्दु पत्ता का बोनस नहीं बंटा, तो अब साड़ी बांटने से भी कोई विशेष फर्क नहीं पड़ेगा.सहकारिता में हुए घोटालों की चर्चा कर अजय सिंह ने कहा कि प्रदेश की सहकारी व्यवस्था कोलाप्स हो गई है .ऋण के नाम पर सरकार फर्जीवाड़े कर रही है . सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा दिए गए जमीन पर कब्जे वाले बयान की आलोचना करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि ऐसे बयान से तो पूरे प्रदेश में कब्ज़ा हो जाएगा और कुछ भी नहीं बचेगा.

कांग्रेस के तत्कालीन शासन की तारीफ़ कर अजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने देश को एक बढ़िया कानून दिया पर बीजेपी के भ्रष्टाचार ने उस पर ग्रहण लगा दिया.कोलारस में मंत्री लालसिंह आर्य को वापस जाओ के नारे लगाने के मामले में सिंह ने कहा आने वाले चुनाव में एमपी की जनता सभी मंत्रियों को ऐसे ही भगाएगी. इसके नतीजे 2018 के आगामी विधान सभा चुनाव में देखने को मिलेंगे .

यह भी देखें

किसानों के हित में शिवराज की आपात बैठक

सबसे दौलतमंद मुख्यमंत्रियों में कौन-कौन है शामिल ?

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -