18 अक्टूबर को रिलीज होगा 'लक्ष्मी बम' का पहला गाना 'बुर्ज खलीफा '

18 अक्टूबर को रिलीज होगा 'लक्ष्मी बम' का पहला गाना 'बुर्ज खलीफा '

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार आजकल अपनी नयी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। उनकी नयी फिल्म का नाम लक्ष्मी बम है जो इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई है। वैसे लक्ष्मी बम फिल्म के बारे में बात करें तो यह 9 नवंबर को ओटीटी पर यह फ‍िल्‍म र‍िलीज होगी। ऐसे में कल यानी 18 अक्टूबर को इस फिल्म का पहला गाना आने वाला है। जी हाँ, 18 अक्टूबर को फिल्म का पहला गाना बुर्ज खलीफा आएगा जिसके बारे में खुद अक्षय ने बताया है। अक्षय कुमार ने एक ट्वीट कर लिखा है- 'Get ready for the first and biggest party anthem of the year tomorrow, #BurjKhalifa Song out tomorrow। #FoxStarStudios #DisneyPlusHotstarMultiplex #YehDiwaliLaxmmiBombWali @advani_kiara@offl_Lawrence@Shabinaa_Ent@TusshKapoor @foxstarhindi@DisneyplusHSVIP #CapeOfGoodFilms'

 

आप सभी को बता दें कि यह एक पार्टी सांग है जैसा कि अक्षय ने कैप्शन में लिखा है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इस फ‍िल्‍म के गाने बुर्ज खलीफा की रिलीज को लेकर अक्षय कुमार के पास ग्रैंड प्‍लानिंग थी। बीते दिनों खबरें आईं थीं कि अक्षय कुमार इस गाने को दुबई में लॉन्‍च करना चाहते थे लेकिन कोरोना महामारी के चलते यह कार्यक्रम संभव नहीं हो पाएगा।

वैसे कहा जा रहा है इस फ‍िल्‍म के ल‍िए बुर्ज खलीफा गाना बहुत ख़ास है। केवल फिल्म ही नहीं बल्कि अक्षय कुमार के लिए भी यह गाना बेहद खास है और यही कारण है कि अक्षय दुबई में इसे बड़े स्‍तर पर लॉन्‍च करना चाहते थे। वैसे फिल्म के बारे में बात करें तो भारत में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर लक्ष्‍मी बॉम्‍ब का प्रीमियर होगा, और ऑस्‍ट्रेलिया, न्‍यूजीलैंड और यूएई में यह सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा यूएसए, यूके और कनाडा में भी यह हॉटस्‍टार पर देखी जा सकेगी।

चीन बॉर्डर पर और मजबूत हुआ भारत, LAC के 7 अहम ठिकानों पर जमाया कब्ज़ा

नए वेब शो में 'साशा प‍िंक' बनेंगी एक्‍ट्रेस डोनल ब‍िष्‍ट

2 सप्ताह के बाद बेंगलुरु में मिला मध्यप्रदेश डेड मैन का सिर