फिल्मों में अपनी कॉमेडी से लोगों का दिल जीत लेते थे लक्ष्मीकांत बर्डे
फिल्मों में अपनी कॉमेडी से लोगों का दिल जीत लेते थे लक्ष्मीकांत बर्डे
Share:

90 के दशक में ज्यादातर फिल्मों में कॉमेडियन और सपोर्टिंग किरदार में नजर आने वाले अभिनेता लक्ष्मीकांत बेर्डे ने आज ही दिन दुनिया को अलविदा कह दिया था. जी हाँ... उनका निधन आज ही के दिन यानि 16 दिसंबर साल 2004 में हो गया था. आपको बता दें लक्ष्मीकांत का जन्म मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था. बचपन से ही लक्ष्‍मीकांत को एक्टिंग का शौक था. ये बात बहुत ही कम लोग जानते हैं कि इसमें सलमान के नौकर बने लल्लू प्रसाद उर्फ लक्ष्मीकांत बर्डे अब इस दुनिया में नहीं हैं.

आपको बता दें लक्ष्मीकांत बर्डे ने अपने कॉमिक अंदाज से सबको खूब हंसाया था. साल 2004 में किडनी फेल होने के चलते लक्ष्मीकांत का निधन हो गया था. आपको बता दें लक्ष्मीकांत ने पहली शादी रूही बर्डे से की थी. खास बात तो ये है कि रूही ने भी फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में काम किया था. लेकिन दोनों में कुछ खास रिश्ता नहीं रहा और फिर कुछ टाइम बाद बिना डायवोर्स लिए दोनों अलग हो गए थे.
 
रूही से अलग होने के बाद लक्ष्मीकांत का दिल एक्ट्रेस प्रिया अरुन पर आया और फिर दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे और साथ में रहने लगे. हैरानी वाली बात तो ये है कि दोनों ने ही अपनी शादी के बारे में कभी किसी को नहीं बताया. आपको बता दें लक्ष्मीकांत और प्रिया के साथ में रहते हुए दोनों के दो बच्‍चे तेजस्विनी और अभिनय भी हुए.

रिलीज हुआ जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' का टीजर, जबरदस्त एक्शन में नजर आए एक्टर

हवाई यात्रा के दौरान एक दूसरे से अचानक मिले धर्मेंद्र और सचिन, अभिनेता बोले- 'मेरा प्यारा बेटा'

जानिए कब, कहां और कैसे होगा विक्की-कैटरीना का रिसेप्शन, मेहमानों के लिए होंगे ये नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -