इस एक्टर की मौत पर सलमान भी फूट-फूटकर रोए थे...
इस एक्टर की मौत पर सलमान भी फूट-फूटकर रोए थे...
Share:

फिल्म मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, धूम धड़ाका जैसी फिल्मों में नजर आ चुके मशहूर अभिनेता लक्ष्मीकांत बर्डे का नाम भले ही आपने बहुत कम सुना हो लेकिन आपने उन्हें कई फिल्मों में जरूर देखा होगा. आपको बता दें यह कॉमेडी एक्टर अब इस दुनिया में नहीं है. जी हाँ.... 16 दिसंबर 2004 को लक्ष्मीकांत का किडनी फेल होने से निधन हो गया था. उनके असमय निधन पर सलमान खान भी बेहद रोए थे.

आपको बता दें लक्ष्मीकांत का मराठी फिल्मों से भी वास्ता था. लेकिन जब उन्होंने हिंदी सिनेमा में काम करना शुरू किया तो उनकी अलग पहचान बनी. उन्होंने साल 1989 में हिंदी फिल्‍म 'मैंने प्यार किया' से डेब्यू किया था. इसके बाद हिंदी सिनेमा में बेर्दे की '100 डेज', 'हम आपके हैं कौन' और 'साजन बेहतरीन' फिल्मों में से एक हैं. वो भले ही हर फिल्म में साइड रोल में नजर आए हो लेकिन सभी फिल्मों में उनकी भूमिका दमदार होती हैं.

फिल्म हम आपके हैं कौन में लक्ष्मीकांत ने नौकर का किरदार निभाया जिसके लिए उनकी काफी प्रशंसा हुई थी. उनकी शानदार एक्टिंग से वो नौकर नहीं हीरो बन गए. कभी-कभी तो उनकी एक्टिंग हीरो पर भी भारी होती थी. लक्ष्मीकांत सलमान के बहुत करीबी थे और उनके निधन पर सलमान भी फूट-फूटकर रोए थे.

इस मशहूर एक्ट्रेस के ब्यूटी पार्लर में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

निर्भया के साथ हुई निर्दयता को दिखाएगी फिल्म 'दिल्ली बस', इस दिन होगी रिलीज़

एक खूबसूरत और रंगीन प्रेम कहानी है 'नोटबुक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -