'बम भोले' गाने में दिखा अक्षय का रौद्र रूप, वीडियो देख उड़े लोगों के होश
'बम भोले' गाने में दिखा अक्षय का रौद्र रूप, वीडियो देख उड़े लोगों के होश
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी मूवी लक्ष्मी सभी को चौंका रही है। मूवी को लेकर हंगामा अवश्य हुआ है, नाम भी परिवर्तित कर दिया गया है, किन्तु फिर भी इसको लेकर बना बज कम नहीं हुआ है। अब निर्माता ने लक्ष्मी मूवी के एक ऐसे सांग को रिलीज कर दिया है जो देख प्रशंसक की धड़कनें बढ़ गई हैं, वे अक्षय को देख चौंक गए हैं।

सोशल मीडिया पर लक्ष्मी का सांग बम भोले वायरल हो चुका है। ये बेहतरीन अवतार में इस वक़्त ट्रेंड कर रहा है तथा अक्षय का रौद्र रूप सभी को डरा रहा है। अक्षय ने इससे पूर्व भी कई सांग्स पर डांस किया है, किन्तु इस बार उनके सांग में कुछ अलग ही जादू है। वे केवल डांस नहीं कर रहे हैं, कुछ बड़ा कहने का प्रयास कर रहे हैं। लाल साड़ी पहने खुले बालों में अक्षय का लुक डरा भी रहा है तथा मूवी को लेकर उत्साह को भी बढ़ा रहा है। तीन मिनट लंबे इस सांग में अक्षय कभी तांडव करते नजर आ रहे हैं तो कभी शिव भक्ति में झूम रहे हैं। सांग के बोल भी प्रशंसकों को पसंद आ गए हैं।

बम भोले सांग को लेकर प्रशंसक अक्षय की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। सांग को रिलीज हुए केवल कुछ ही घंटे हुए हैं तथा इसने 5 लाख के लगभग व्यूज हासिल कर लिए हैं। सोशल मीडिया पर प्रशंसक अक्षय की प्रशंसा में बहुत कुछ लिख रहे हैं। एक यूजर कहते हैं- मैं आपकी अधिक बड़ी फैन नहीं हूं। किन्तु आप नेशनल अवॉर्ड डिसर्व करते हैं। दूसरे यूजर लिखते हैं- ये कितना जबरदस्त सांग है। हमने तीन बार ये सांग सुन लिया है। आपकी परफॉर्मेंस कमाल लग रही है। वहीं कई तो प्रशंसक ऐसे भी हैं जो इसे अब तक का बेस्ट सांग बता रहे हैं। यूजर अलग हैं किन्तु सभी के जज्बात लक्ष्मी के पक्ष में माहौल बना रहे हैं।

इस बुजुर्ग महिला की मेहनत ने दहलाया लोगों का दिल, सपोर्ट में उतरे स्टार्स

बॉलीवुड फिल्म छलांग की टीम ने शेयर की अपनी स्कूल की बातें

सिर्फ मॉडलिंग और एक्टिंग नहीं बल्कि बेस्ट प्रोड्यूसर भी है Milind Soman

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -