फ्रिज में रखी लौकी से डर उठीं पत्नी, वकील पति को दी घर छोड़ने की धमकी
फ्रिज में रखी लौकी से डर उठीं पत्नी, वकील पति को दी घर छोड़ने की धमकी
Share:

बिहार की राजधानी पटना में लौकी से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला है. यह घटना हाईकोर्ट के एक वकील के घर की बताई जा रही है, जहां वकील की पत्नी ने फ्रिज में रखी लौकी को देखकर घर छोड़ने की धमकी तक उन्हें दे डाली. लेकिन बाद में पड़ोसियों के समझाने के बाद मामला सुलझ गया. वहीं वकील की पत्नी ने यह भी कहा कि उनकी घर में अब कभी लौकी नहीं आएगी. 

जानिए पूरा माजरा..

दरअसल, बात यह है कि वकील कई दिनों से लगातार भिंडी, परवल और करेला लेकर आते थे और पत्नी ने कहा कि कभी लौकी भी तो लाया करिए. वहीं बीते शुक्रवार को वह एक लौकी खरीद कर ले आए और पत्नी को दे दी. वहीं रात में खाने के लिए पत्नी ने लौकी को आधा काटा और उसकी सब्जी बना दी. इसके बाद उन्होंने बची हुई आधी लौकी को फ्रीज में रख दिया. वहीं जब अगले दिन वकील की पत्नी ने फ्रीज खोला तो उनकी नजर लौकी पर पड़ी और देखते ही वह चीख पड़ीं. क्योंकि उन्होंने देखा कि कटी हुई लौकी का साइज रातभर में काफी बढ़ गया था. यह देखकर वकील की पत्नी ने कहा कि वह इस घर में नहीं रहेगी. इस घर में भोत का साया है. 

ऐसे सुलझी गुत्थी...

इस दौरान वकील के घर उनके पड़ोसी भी पहुंचे और उन्होंने वकील की पत्नी को परेशान देख वकील से कारण पूछा. पड़ोसी को जब पूरा मामला समझ आया तो उन्होंने लौकी का साइज बढ़ जाने के पीछे की गुत्थी सुलझा दी. उन्होंने कहा कि किसान ने लौकी के साइज को बढ़ाने के लिए इंजेक्शन का इस्तेमाल किया होगा. 

इस शख्स ने इंसानों के लिए नहीं, मधुमक्खियों के लिए खोला McDonald रेस्टोरेंट

4600 टॉय से सजाई इस शख्स ने अपनी महंगी जैगुआर

VIDEO : 40 साल पुराने गाने पर झूमीं ये लडकियां, दिला देंगी अमिताभ-जीनत की याद

VIDEO : 'दिलबर' गाने पर इस लड़की ने मचाई धूम, अब तक 41 ललख व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -