फांसी लगाकर छात्रा ने की आत्महत्या, मां ने लगाया लेखपाल पर आरोप

Jan 09 2020 08:00 PM
फांसी लगाकर छात्रा ने की आत्महत्या, मां ने लगाया लेखपाल पर आरोप

उत्तर प्रदेश से हाल ही में अपराध का नया मामला सामने आया है. इस मामले में जिले के थाना जहांगीराबाद क्षेत्र के ग्राम फैजुल्लागंज में एक छात्रा का शव कमरे में फांसी से लटकता मिला है. खबर है कि एलएलबी की इस छात्रा ने चार महीने पहले ही दो लोगों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया था और छात्रा की मां ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि उनकी बेटी ने आरोपियों की प्रताड़ना से परेशान होकर आत्महत्या को अंजाम दिया है.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक प्रताड़ना के आरोपों से मना कर रहे हैं और उनका कहना है कि, ''टिकैतनगर थाना क्षेत्र निवासी युवती एलएलबी की पढ़ाई कर रही थी और साथ ही वह एक वकील के यहां काम भी करती थी. वहीं बीते मंगलवार सुबह छात्रा का कमरा नहीं खुला तो परिजनों ने कमरे में झांक कर देखा तब उन्होंने पाया कि उसका शव दुपट्टे से लटका हुआ था. अब इस मामले में छात्रा की मां का आरोप है कि ''चार महीने पहले थाना कोठी ग्राम सेमरावा निवासी दो युवकों ने उसके साथ बलात्कार किया था. आरोपी लेखपाल दबंग है और उस पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं. इस संबंध में पुलिस ने पहले उनकी शिकायत दर्ज नहीं की.''

छात्रा की मां ने कहा कि, ''बाद में अदालत के आदेश पर मामला दर्ज हुआ लेकिन अब तक भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.'' खबर है कि अब इस मामले की जांच की जा रही है.

कैदी के प्यार में दीवानी हुई महिला जेलर, जेल में ही बनाने लगी नाज़ायज़ संबंध, फिर एक दिन....

पटना से सामने आया दूसरा मामला, रेलवे स्टेशन पर चाय पिलाने के बहाने हुआ रेप

DJ पर पत्नी करने लगी नागिन डांस, देखते ही गुस्से से तिलमिलाया पति और...