कानून की छात्रा से ब्लैकमेलिंग कर लूटे ढाई लाख रुपये
कानून की छात्रा से ब्लैकमेलिंग कर लूटे ढाई लाख रुपये
Share:

वॉट्सएप पर एक युवक ने दोस्ती कर, कानून की पढ़ाई कर रही छात्रा के फोटो को अश्लील बनाकर उसे ब्लैकमेल किया और एक साल में छात्रा के परिवार को मिली राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार की राशि सहित ढाई लाख रुपए और सोने की चेन भी हड़प ली. 

एएसपी धर्मवीर यादव ने बताया कि चूना भट्टी निवासी 18 वर्षीय युवती बीए एलएलबी प्रथम वर्ष की छात्रा है. उसके पिता वकील हैं और मां सरकारी नौकरी करती है. छात्रा की वॉट्सएप ग्रुप के जरिए जहांगीराबाद में रहने वाले यावर खान (20) से दोस्ती हुई. यावर ने छात्रा के कुछ फोटो एडिट कर अश्लील बनाया, फिर छात्रा से कहा कि तुम्हारी कुछ अश्लील फोटो पाठक नाम के एक लड़के के हाथ लग गई हैं. वह उनको सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है. तुम एक लाख रुपए का इंतजाम कर दो तो मैं सारे फोटो डिलीट करवा दूंगा.” डरी छात्रा ने मां की अलमारी से एक लाख रुपए निकालकर यावर को दे दिए. डकैतों से मुठभेड़ में भाई की मौत हो जाने पर सरकार से इनाम में 60 हजार रुपए मिले थे, वह भी यावर ने हड़प लिए. इसके बाद से यावर ने कई किश्तों में छात्रा से ढाई लाख रुपए लिए.

रुपये गायब होने पर माता-पिता को शंका हुई, तो उन्होंने बेटी से पूछा, तब उसने सब सच बता दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. ब्लेकमेलर पाठक असल में कोई नहीं, यावर की झूठी कहानी है. 

बिहार में लगातार दलित महिलाओं और बच्चियों से दुष्कर्म

मुंबई- ओला कैब में ड्राईवर और साथी ने किया दुष्कर्म

ट्रंप के पूर्व चुनाव प्रबंधक ने गायिका से की छेड़खानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -