'नीरव मोदी को बचाना चाहती है कांग्रेस', रविशंकर प्रसाद का आरोप
'नीरव मोदी को बचाना चाहती है कांग्रेस', रविशंकर प्रसाद का आरोप
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस, भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी और मेहुल चोकसी को बचाने में जुटी हुई है. उन्होंने कहा कि मुंबई उच्च न्यायालय के एक सेवानिवृत्त जज हैं, जिन्होंने नीरव मोदी के डिफेंस विटनेस के रूप में ये स्टैंड लिया है कि नीरव मोदी के खिलाफ कोई मुकदमा नहीं है.

कानून मंत्री ने कहा कि कांग्रेस नेता व पूर्व न्यायाधीश अभय थिप्से ने नीरव के पक्ष में गवाही दी थी. उनके सेवानिवृत्ति होने से दस महीने पूर्व सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम ने उन्हें प्रशासनिक आधार पर बॉम्बे उच्च न्यायालय से इलाहाबाद हाई कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया था. उन्होंने कहा कि 13 जून 2018 को अभय कांग्रेस पार्टी (रिटायरमेंट के बाद) में शामिल हो गए. राहुल गांधी, अशोक गहलोत, अशोक चव्हाण की उपस्थिति में ये एक हाई प्रोफाइल ज्वाइनिंग हुई थी. 

उन्होंने कहा कि हमने पहले भी कहा था कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा नीरव मोदी केस में तारणहार की भूमिका निभाई है. कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि नीरव मोदी से जुड़े मामले कांग्रेस के शासन के हैं. ये ज्यादातर सब यूपीए-1 और यूपीए-2 में हुआ था. राहुल गांधी 13 सितंबर 2013 को नीरव मोदी के एक कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे.

जल्द शुरू होने वाली है दिल्ली मेट्रो, DMRC ने दिए संकेत

लाल निशान के साथ खुले बाजार, 600 अंक लुढ़का सेंसेक्स

सिर्फ 24 घंटों में 134 लोगों ने गवाई जान, तेजी से बढ़ रहा संक्रमण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -