रविशंकर प्रसाद का बयान, कहा- राहुल गाँधी महाराष्ट्र के लोगों को धारा 370 के फायदे बताएं

रविशंकर प्रसाद का बयान, कहा- राहुल गाँधी महाराष्ट्र के लोगों को धारा 370 के फायदे बताएं

नई दिल्ली: मोदी सरकार 2.0 में कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को कहा है कि महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव की विभाजित लाइनें बेहद स्पष्ट हैं. एक पार्टी है जिनके नेताओं को पूरा विश्व जानता है और सम्मान करता है. मेरा सौभाग्य है कि उनके साथ मैं पिछली सरकार में भी था और इस सरकार में भी हूं. देवेंद्र फडणवीस अच्छे नेता हैं और पार्टी की विचारधारा को चलाना अच्छी तरह जानते हैं.

रविशंकर ने कहा कि, "मुंबई में बम धमाके हुए थे और तब एक नेता आए थे जिन्होंने सॉरी कहा था. आज मुंबई की ओर कोई देख भी नहीं सकता, वरना उरी होगा, बालाकोट होगा. बिचौलियों के माध्यम से दिल्ली जाने वाले रास्ते बंद हैं और मुझे खुशी है कि महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस ने भी वही किया. फडनवीस ने 5 वर्ष का अपना कार्यकाल पूरा किया."

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि भाजपा अपने नेताओं पर विश्वास करती है. फडणवीस पर कोई धब्बा नहीं है. उनके कार्यकाल में विकास हुआ. कोई आतंकवादी हमला नहीं हुआ. हमारा प्रश्न है कि हमारे खिलाफ कुछ ऐसा है कि हमें समझ नहीं आ रहा है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि, "राहुल गांधी कहां है, उनकी पार्टी भी उन्हें खोज रही है. राहुल गाँधी बार-बार बाहर क्यों जाते हैं? क्या वे अपनी जिम्मेदारी से बचना चाहते हैं? धारा 370 को लेकर महाराष्ट्र में क्या समस्या है. मैं राहुल गांधी से कहूंगा कि आप लोगों  को बताएं कि धारा 370 के क्या फायदे हैं."

कांग्रेस में वापस लौटीं आप की बागी विधायक अलका लांबा, कहा- गर्व महसूस कर रही हूं

जापान में तबाही मचाने आ रहा है हेगिबिस तूफान, जा सकती है सैकड़ों लोगों की जान

प्रधानमंत्री के मुरीद हुई तमिलनाडु की जनता, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #DontGoBackModi