'साइना नेहवाल पर अभद्र कमेंट करना घृणित मानसिकता..', सिद्धार्थ पर भड़के कानून मंत्री
'साइना नेहवाल पर अभद्र कमेंट करना घृणित मानसिकता..', सिद्धार्थ पर भड़के कानून मंत्री
Share:

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के एक्टर स‍िद्धार्थ ने सोमवार को स्टार बैंडम‍िंंटन ख‍िलाड़ी और भाजपा नेता साइना नेहवाल को लेकर आपत्‍ति‍जनक टि‍प्‍पणी की थी. ज‍िसकी अब कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने भी न‍िंंदा की है. मंगलवार को साइना नेहवाल के प्रति‍ एकजुटता दर्शाते हुए कानून मंत्री क‍िरेन र‍िज‍िजू ने ट्वीट करते हुए लिखा है क‍ि  साइना नेहवाल के प्रत‍ि क‍िया गया चीप कमेंट व्यक्ति की ‘घृणित मानसिकता’ को प्रदर्शित करता है.

क‍िरेन र‍िजि‍जू ने साइना नेहवाल के पुराने ट्वीट को र‍िट्वीट करते हुए ल‍िखा है कि, 'भारत को एक खेल महाशक्ति बनाने में उनके शानदार योगदान के लिए साइना नेहवाल पर गर्व है. वह ओलंपिक मेडल विजेता होने के अलावा एक दृढ़ देशभक्त हैं. इस प्रकार के एक आइकन व्यक्तित्व पर चीप कमेंट करना एक व्यक्ति की नीच मानसिकता को प्रदर्शित करता है.' वहीं इससे पहले विवाद बढ़ने के बाद सिद्धार्थ ने सफाई भी पेश की थी. ज‍िसमें स‍िद्धार्थ ने कहा था कि उनके शब्द को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है, किसी का भी अपमान करने का प्रयास नहीं किया गया है.

बता दें कि पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई गंभीर चूक पर सवाल उठाते हुए बीते द‍िनों साइना नेहवाल ने ट्वीट करते हुए कहा था क‍ि यदि प्रधानमंत्री की सुरक्षा से ही समझौता किया जाए, तो वह देश तो वह देश अपने आप को सुरक्षित नहीं कह सकता है. उन्‍होंने कहा था क‍ि वह पंजाब में हुई इस घटना की निंदा करती हैं. सायना नेहवाल के इसी ट्वीट को एक्टर सिद्धार्थ ने रीट्वीट करते हुए डबल मीनिंग शब्दों का इस्तेमाल किया था. इसके बाद इस पर बवाल मच गया था. 

'प्रचार कांग्रेस का, तस्वीरें भाजपा की..', सोशल मीडिया पर फिर बना पार्टी का 'मजाक'

केपीसीसी ने पिनरी विजयन पर सिल्वरलाइन प्रोजेक्ट पर कमीशन कमाने का आरोप लगाया

महिलाओं को चुनाव में 40% टिकट से लेकर सरकारी नौकरी तक, यूपी चुनाव में कांग्रेस ने किए ये वादे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -