कानून मंत्री की कोरोना रिपोर्ट्स आई नेगेटिव
कानून मंत्री की कोरोना रिपोर्ट्स आई नेगेटिव
Share:

लखनऊ: यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक की कोविड-19 संक्रमण की जांच रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है. संजय गांधी PGI में उपचार करा रहे ब्रजेश पाठक ने इसी सूचना ट्वीट की है. उनको सांस लेने में परेशानी होने की वजह से संजय गांधी PGI में भर्ती किया गया था. जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर वह इससे पहले होम क्वारंटाइन में थे.

मिली जानकारी के अनुसार पत्नी नम्रता पाठक के तीन अगस्त को कोविड-19 पॉजिटिव होने के 2 दिन के उपरांत ही ब्रजेश पाठक की भी रिपोर्ट सकारात्मक पाई गई. वह पत्नी के साथ होम आइसोलेशन में थे कि 9 अगस्त को सांस लेने में परेशानी होने पर उनको संजय गांधी PGI के कोरोना हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. जहां पर उनके स्वास्थ्य में बहुत तेजी से सुधार होने लगा. प्रदेश के विधायी, न्याय एवं ग्रामीण अभियन्त्रण सेवा मंत्री ब्रजेश पाठक ने रविवार को ट्वीट किया, ईश्वर की कृपा व आप सभी स्नेहीजनों के आशीर्वाद, प्रेम, स्नेह एवं की गई प्रार्थनाओं से मेरी कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट नेगेटिव पाई है. मेरा स्वास्थ्य भी अब बेहतर है, चिकित्सकों के परामार्श का अनुसरण करते हुए अभी कुछ वक़्त तक होम आइसोलेशन में रहने वाले है.

ईश्वर की कृपा व आप सभी स्नेहीजनों के आशीर्वाद, प्रेम, स्नेह एवं की गई प्रार्थनाओं से मेरी कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है. मेरा स्वास्थ्य भी अब बेहतर है, चिकित्सकों के परामार्श का अनुसरण करते हुए अभी कुछ वक़्त तक होम क्वारंटाइन में ही रहना होगा. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार के विधि मंत्री ब्रजेश पाठक को सांस लेने में परेशानी होने पर 9 अगस्त की सुबह संजय गांधी PGI के राजधानी कोरोना हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. उन्हेंं सीधे ICU में शिफ्ट कर दिया. ICU प्रभारी प्रो. देवेंद्र गुप्ता की निगरानी में डॉक्टरों की टीम उनके उपचार में लगी थी. मंत्री ब्रजेश पाठक पांच अगस्त को कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे. पत्नी नम्रता पाठक के कोविड-19 संक्रमण की चपेट में आने के उपरांत कानून मंत्री भी संक्रमित हैं. उन्होंने ट्वीट कर खुद के संक्रमित होने के बारे में सूचना दी थी. इसके उपरांत उन्होंने खुद को अपने आवास में ही क्वारंटाइन कर लिया था. डॉक्टरों की टीम उनकी देखरेख कर रही थी. शनिवार रात सांस लेने में परेशानी हुई. इसके अतिरिक्त रविवार सुबह मंत्री के स्टाफ ने उन्हेंं PGI के कोरोना अस्पताल में भर्ती कराया.

सुदीक्षा भाटी केस में बड़ा खुलासा, नहीं हुई कोई छेड़छाड़

भूटान में 4 साल की बच्ची को हुआ कोरोना, देश में अब तक 133 हुए संक्रमित

FIR दर्ज कराने पुलिस थाने पहुंची युवती, इंस्पेक्टर ने कहा- पहले डांस करो फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -