अपने अनुसार दहेज न मिलने पर ससुरालवालों ने बहु को फेंका छत से नीचे
अपने अनुसार दहेज न मिलने पर ससुरालवालों ने बहु को फेंका छत से नीचे
Share:

हाल ही में आए अपराध के मामले को हमीरपुर जिले का बताया जा रहा है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ थाना जलालपुर क्षेत्र के ग्राम कोपरा निवासी महेश्वरीदीन पुत्र हिम्मत सिंह ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि ''उसने अपनी पुत्री अंजली की शादी सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम क्योंटरा निवासी कोमल के साथ पिछले साल की थी और शादी के बाद से ही ससुरालीजन दहेज में डेढ़ लाख रुपये की मांग करने लगे. मांग पूरी न होने पर ससुरालीजन उसकी पुत्री को आए दिन शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे.''

इस मामले में यह भी बताया गया कि ससुरालीजनों ने 11 जून की शाम लगभग पांच बजे उसकी पुत्री के साथ मारपीट की और फिर जान से मारने की नीयत से उसे छत से नीचे फेंक दिया. पुत्री के दोनों पैरों की हड्डियां टूट गईं. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ गांववालों की सूचना पर वह पहुंचा और पुत्री को कानपुर के भूत बंगला बर्रा-2 में एक अस्पताल में भर्ती कराया और लगभग दस दिन बाद उसकी पुत्री की हालत में जब सुधार हुआ तो वह रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचा.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ कोतवाली पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर 10 दिन बाद भतीजे निर्मल पुत्र अशोक कुमार, ननद मधु, आरती व धनदेवी, धनदेवी की पुत्री के खिलाफ मामले की एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

5 बार बेचा गया 60 दिनों का मासूम, तड़प रही माँ बोली- 'मेरा बच्चा लौटा दो...'

संदिग्ध हालत मे गला दबाकर हुई किसान हत्या

तीसरी में पढ़ने वाले छात्र ने किया ऐसा काम कि देखते ही निकल गई माँ की चीख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -