दहेज़ के लिए ससुरालवालों ने ले ली बहू की जान
दहेज़ के लिए ससुरालवालों ने ले ली बहू की जान
Share:

मुरैना: दिमनी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत गाँव से एक नया मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस मामले में आग से जलने पर उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई. उसके बाद पुलिस ने महिला की मौत पर जांच करने के बाद पता पाया कि मृतिका पुष्पा को दहेज के लिये प्रताड़ित किया गया और उसके बाद उसकी मौत आग से जलने के कारण हुई थी.

इस मामले में पुलिस ने आरोपी ससुरालीजनों के खिलाफ मामला दायर किया है और पुलिस से मिली जानकारी को माना जाए तो श्रीमती पुष्पा पत्नी रघुराज सिंह कुशवाह 25 वर्ष निवासी ऐसा की बीते 28 फरवरी को आग से जलने पर उपचार के दौरान मौत हुई थी. वहीं उसके बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी और पाया कि मृतिका पुष्पा को दहेज के लिये पति रघुराज, ससुर दाताराम, सास आशा, जेठ दिलीप व देवर बलराम सभी राठौर निवासी ने प्रताड़ित किया और फिर जला दिया है.

केवल इतना ही नहीं पुलिस ने महिला की मौत पर से आरोपी ससुरालीजनों के खिलाफ भादस की धारा 304बी, 498ए, 3/4 दहेज एक्ट के अनुसार मामला दायर कर लिया है. वैसे इस मामले को पहला मामला नहीं कहा जा सकता है बल्कि इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिन्होंने सभी को हैरानी में डाला है.

दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद, पुलिस कॉन्स्टेबल को सरेआम मारी गोली

दरिंदे बेटे ने शराब के नशे में लूटी माँ की अस्मत

अपने बॉयफ्रेंड से माँ ने करवा दी बेटी की शादी और खुद मनाने लगी सुहागरात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -