विकास दुबे एनकाउंटर : कांग्रेस पर भड़के नरोत्तम मिश्रा, कहा-अब उसमें क्या बचा है...
विकास दुबे एनकाउंटर : कांग्रेस पर भड़के नरोत्तम मिश्रा, कहा-अब उसमें क्या बचा है...
Share:

यूपी के खौफनाक बदमाश विकास दुबे को पुलिस एनकाउंटर में मार गिराया गया है. वही, एमपी के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि कानून ने अपना कार्य कर रहा है. दुख और मातम की बात उन लोगों के लिए होनी चाहिए. जो कल उसके हिरासत में आने के बाद कह रहे थे कि क्यों पकड़ लिया? आज मारा गया तो बोल रहे हैं कि मर क्यों गया? कई राज पता नहीं चले. कल कुछ बोल रहे थे और आज कुछ बोल रहे हैं. कल (गुरुवार) कह रहे थे कि दोनों स्थानों पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार है. एमपी की पुलिस ने अपना कार्य किया है. उन्होंने मामले में कांग्रेस द्वारा सीबीआइ से पड़ताल करवाने की मांग पर बोला कि इसकी कोई आवश्यकता नहीं है.

बच्चे पैदा करने में सबसे आगे हैं ये 5 देश, जहाँ रहते हैं दुनिया के 43 फीसदी लोग

गृहमंत्री ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि विकास दुबे को हिरासत में लेकर एमपी पुलिस द्वारा यूपी पुलिस को अपराधी सौप दिया गया था. मध्यप्रदेश पुलिस उसे यूपी की सीमा तक रात को सुरक्षित लेकर गई थी. कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने विकास दुबे को लेकर ट्वीट किया है. जिसमें उन्होने भाजपा पर हमला किया है. उन्होंने बताया कि कांग्रेस पार्टी कल प्रश्न खड़े कर रही थी. कि इतना खौफनाक अपराधी को जिंदा कैसे ह​थैचढ़ गया ? आज मारा गया तो बोल रहे हैं कि मर कैसे गया? बहुत सारे राज दफन हो गए. 

पीएम मोदी के मुरीद हुए शिवराज सिंह, प्रधानमंत्री को बताया 'मैन ऑफ आइडियाज'

अपने बयान में नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि कभी आप लोगों ने देखा है कि दिग्विजय सिंह ने इतनी जल्दी किसी आतंकवादी को लेकर कभी ट्वीट किया हो, नहीं कर सकते हैं. कांग्रेस के विचार और मानसिकता सबके सामने आ चुकी है. कभी सेना पर सवाल खड़े करना, तो कभी बहादुर पुलिस अफसरों पर प्रश्न खड़े करना, यही उनकी मानसिकता है. सीबीआइ पड़ताल की मांग पर उन्होंने बताया कि अब उसमें क्या शेष रह गया है.

ICSE Board Result 2020: आज जारी होंगे CISCE के 10वीं-12वीं के रिजल्ट, ऐसे करें चेक

गलवान में पीछे हटी फौजें, चीन बोला- अगर भारत ने तोड़ा समझौता तो अंजाम बुरा होगा

कभी चपरासी के बराबर भी नहीं थी राजनाथ की हैसियत, पेंशन लेने से किया इंकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -