भारत में लॉन्च हुआ LAVA का नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

लावा ने हाल ही में इंडियन मार्केट में अपना एक सबसे सस्ता 5g स्मार्टफोन Lava Blaze 5G को पेश किया जा चुका है। अब कंपनी इस सीरीज में अपना दूसरे स्मार्टफोन लॉन्च कर की तैयारी करने का काम करता है। कहा जा रहा है कि कंपनी इसे Lava Blaze NXT के नाम से लॉन्च भी कर चुकी है। फोन के लिए लैंडिंग पेज अब अमेजन इंडिया पर लाइव हो गया है जिससे ये कहा जा है कि फोन को इंडिया में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के जरिए लॉन्च किया जाने वाला है।

Lava Blaze NXT की लॉन्चिंग: अमेजन पर पेश लावा ब्लेज NXT की टीजर इमेज में इसके लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन की सूचना भी सामने आ चुकी है। खबरों का कहना है कि अपकमिंग Lava Blaze NXT को इंडिया में 25 नवंबर को सुबह 12 बजे पेश किया है।

Lava Blaze NXT की संभावित कीमत: ये कंपनी का एक बजट रेंज वाला स्मार्टफोन होने वाला है और इसकी कीमत 10,000 रुपये (~$122) से कम होने वाली है। लीक स्पेसिफिकेशन में ये भी माना जा रहा है कि अपकमिंग Blaze NXT का डिजाइन ब्लैज जैसा भी हो सकता है।

Lava Blaze NXT के संभावित स्पेसिफिकेशन: फोन के फुल स्पेसिफिकेशन सामने का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन माना जा रहा है कि Blaze NXT मौजूदा लावा ब्लेज फोन का एक नया चिपसेट वेरिएंट होने वाला है, इंडिया में इसका मूल्य 8,699 रुपये (~$106) है। Lava Blaze NXT में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले भी मिलने वाला है। जिसमे एक एचडी + रिजॉल्यूशन वाला डिस्पले मिलेगा जो 20: 9 आस्पेक्ट रेशियो को सपोर्ट करने वाला है।

ब्लैज पर उपलब्ध हीलियो ए22 के बजाय, ब्लैज NXT ऑनबोर्ड हेलियो जी37 चिप के साथ आने वाला है। चार्जिंग के लिए इस फोन में 10W की चार्जिंग सपोर्ट मिल सकती है और साथ ही इसमें 5,000mAh की बैटरी भी दी जाने वाली है। कैमरा फीचर्स के बारें में बात की जाए तो, Blaze NXT में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 13-MP का डुअल रियर कैमरा होगा। डिवाइस 4 जीबी RAM और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आने वाला है।

जानिए हैकर्स कैसे कर लेते है आपका अकाउंट खाली

फ्लिपकार्ट सेल डे का आज आखिरी दिन! अभी खरीदें iPhone 14

कस्टमर को हैरान करने के लिए आ रहा JIO फाइबर का ये नया प्लान

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -