आपकी होली में रंग भर देगा यह स्मार्टफोन, सबसे कम कीमत में साबित होगा सबसे बेस्ट
आपकी होली में रंग भर देगा यह स्मार्टफोन, सबसे कम कीमत में साबित होगा सबसे बेस्ट
Share:

शानदार मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Lava ने हाल ही में भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है. जिसे भारत में काफ़ी पसंद भी किया जाता है. साथ ही आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन का नाम Lava Z92 है और Lava के स्मार्टफोन काफी ज्यादा अच्छे भी होते हैं. वो भी कम कीमत के साथ. यह स्मार्टफोन देखने में भी खूबसूरत है, तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में...

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानिए...

लावा के इस स्मार्टफोन में आपको एक से बढ़कर एक फीचर मिलेंगे. बताया जा रहा है कि 6.22 इंच की वाटर ड्राप-नौच डिस्प्ले इसमें दी गयी है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 3GB RAM और 32GB की इंटरनल स्टोरेज मेमोरी से लैस किया गया है. जबकि इस नए फोन में पावर के लिए बैटरी भी आपको काफी ख़ास मिलेगी. वही फोन में बैटरी की बात की जाए तो पावर के लिए इस फोन में 4000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी और इस स्मार्टफोन की कीमत की अगर बात करें तो यह फोन 9,999 रूपए में उपलब्ध कराया गया है. जिसे कोई भी आसानी से इस कीमत में अपना बना सकता है. 
कैमरा...

इस फोन का कैमरा भी वाकई काफी ख़ास बताया जैम रहा है. एक बात आपको यह भी बता दें च इस फोन में कैमरा नहीं बल्कि कैमरे दिए गए हैं. मतलब कि आपको इसमें रियर में भी और फ्रंट में भी कैमरा मिलेगा. प्राप्त मीडिया रेपोरस के मुताबिक़, कंपनी ने फोटोग्राफी के अनुभव को यादगार बनाने के लिए इस फोन में रियर कैमरे की बात करें तो रियर में आपको  13 मेगफिसल का सिंगल रियर कैमरा मिलेगा. इससे आप काफी अच्छी-अच्छी तस्वीरें लें सकेंगे. साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में कंपनी ने  8 मेगफिसल का फ्रंट कैमरा शामिल किया है. 

 

भारत में शुरू हुई Samsung Galaxy A50 और Galaxy A30 की सेल, जानिए कहाँ से खरीदें ?

Samsung Galaxy M20 का कैमरा होगा अब खास, आ रहा है नया अपडेट

BSNL यूजर्स में छाई मायूसी, कम्पनी ने एक साथ बंद कर दिए ये 5 प्लान

Whatsapp को लेकर बड़ा खुलासा, अब जल्द ही कॉइन्स से होगा मनी ट्रांसफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -