10 हजार रु से कम में भारत में आया एक और फ़ोन, फीचर महंगे फोन की तरह
10 हजार रु से कम में भारत में आया एक और फ़ोन, फीचर महंगे फोन की तरह
Share:

लावा इंटरनेशनल द्वारा मंगलवार को अपने नए प्रमुख स्मार्टफोन 'जेड92' को बाजार में पेश कर दिया गया है. बता दें कि इसे भारत में उतारा गया है और इस आर्टीफीशियल इंटेलीजेंस (एआईए) गेमिंग मोड से लैस स्मार्टफोन की भारत में कीमत की बात के जाए तो कंपनी ने इसे महज 9,999 रुपए में पेश किया है. कंपनी ने इस फोन में 6.22 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले दी है.

बतया जा रहा है कि यह फोन तीन जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज की क्षमता के साथ आया है और इसे आप जरूरत के अनुसार 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं. इसे लेकर कंपनी ने दावा करते हुए कहा है कि  'जेड92' में 'एआई गेमिंग मोड' यूजर को बिना किसी व्यवधान के गेम खेलने की सुविधा देने में सक्षम है.

इस नए फोन को लेकर 'लावा इंटरनेशनल' के प्रोडक्ट हेड जसनीत सिंह ने कहा कि 'उच्च क्षमता वाले प्रदर्शन, टिकाऊपन और बड़ी स्क्रीन के साथ शानदार लुक की तलाश करने वाले उपभोक्ताओं की मांग को ध्यान में रखते हुए 2019 की अपनी पहली पेशकश 'जेड92' को लाए हैं. फोन 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और आठ मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ आया है. साथ ही फोन में पावर के लिए 3260 एमएएच क्षमता की बैटरी है. इसे कंपनी ने 6.22 इंच डिस्प्ले और 3जीबी रैम, 32 जीबी का स्टोरेज के साथ पेश किया है. ओशियन ब्लू-ब्लैक ग्रेडिएंट फिनिश' में यह उपलब्ध हुआ है. 

 

Asus ZenFone Max Pro M2 को मिला यह नया अपडेट, जानिए क्या होंगे बदलाव ?

अब गूगल वर्जन में आया खास फीचर, अब इस काम में होगी और भी आसानी

अब इस दमदार अंदाज में लॉन्च हुआ 48MP कैमरा स्मार्टफोन, भारतीयों की धड़कनें हुई तेज

दुनियाभर में हुई गूगल की आलोचना, करीब आधे घंटे रहा ठप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -