Lava ने लॉन्च किया यह सस्ता स्मार्टफोन, कीमत 6000 हजार से भी है कम
Lava ने लॉन्च किया यह सस्ता स्मार्टफोन, कीमत 6000 हजार से भी है कम
Share:

यदि आपको भारतीय मोबाइल कंपनी द्वारा लॉन्च स्मार्टफोन खरीदना है तो सुनहरा मौका आ गया है. दरअसल भारतीय मोबाइल कंपनी लावा ने अपना नया स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर दिया है. लावा कंपनी ने Lava Z61 Pro को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन के बेजल, डिस्प्ले और कैमरा को लेकर मार्केट में ट्रेंड को फॉलो नहीं किया जा रहा है. तो चलिए जानते हैं Lava Z61 Pro फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारें में.....

Lava Z61 Pro की कीमत और उपलब्धता
लावा कंपनी ने Z61 Pro की कीमत 5,774 रूपए निर्धारित कर रखी है और यह स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लू और अंबर रेड कलर वेरियंट में उपलब्ध है. इस स्मार्टफोन की बिक्री जल्द ही अमेजन, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन स्टोर्स से शुरू होगी. 

Lava Z61 Pro की स्पेसिफिकेशन
अगर  Z61 Pro के फीचर्स की बारें में बताए तो इसमें डुअल सिम सपोर्ट मिलेगा. Lava Z61 Pro में 5.45 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है. इस स्मार्टफोन का डिजाइन कुछ खास नहीं है. लेकिन पांच साल पहले आने वाले फोन के प्रकार ही इसमें बेजल है. डिस्प्ले की आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. वहीं इस फोन में 1.6GHz का ऑक्टाकोर प्रोसेसर है. इस फोन में 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी की स्टोरेज भी मिलेगा जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक यूज़र्स बढ़ा सकेंगे. अगर इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जिसके साथ फ्लैश लाइट मिलेगी. वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमर उपलब्ध है. कैमरे के साथ बोकेह, बर्स्ट मोड, पैनोरमा, ब्यूटी मोड, एचडीआर और नाइट मोड जैसे फीचर्स मिल सकेंगे.

चीन ही नहीं इन 4 एप्स के प्रतिबंध से भारत को भी तगड़ा नुक़सान, जानिए कैसे ?

iQoo Z1x शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें आकर्षक कीमत

रियलमी 14 जुलाई को भारत में लॉन्च करेगा यह शानदार स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -