वनप्लस 5T का लावा रेड वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च

वनप्लस 5T का लावा रेड वेरिएंट  जल्द होगा लॉन्च
Share:

नई दिल्ली. अगर आप कोई ट्रेंडी फ़ोन लेने की सोच रहे है तो आपका इन्तेजार जल्द ही ख़त्म होने वाका है. वनप्लस अब भारत में लावा रेड लिमिटेड एडिशन को 11 जनवरी को लॉन्च करने की तयारी में है. वैसे कंपनी ने किसी बयान में  तारीख की पुष्टि नहीं की है. वनप्लस इंडिया के ट्विटर हैंडल पर एक टीज़र तस्वीर पोस्ट की गई है. इसी से ये अंदाजा लगाया जा रहा है की फ़ोन कब लॉन्च किया जाएगा. टीज़र के मुताबिक, यह वेरिएंट अगले दो दिनों यानी 11 जनवरी गुरुवार को लॉन्च किया जाएगा.

आपको बता दे कि, वनप्लस 5टी को इसी महीने चीन और अमेरिका में सैंडस्टोन व्हाइट वेरिएंट में भी लॉन्च किया गया था. वनप्लस 5T लावा रेड कलर वेरिएंट को 8जीबी रैम के साथ 128जीबी के साथ पेश किया जाएगा. नए वेरिएंट की कीमत व उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. हालांकि, कीमत ओरिजिनल मिडनाइट ब्लैक वेरिएंट जितनी ही रहने की उम्मीद है.

वनप्लस 5T स्मार्टफोन में एक 6-इंच का (1080x 2160 पिक्सल) FHD+ डिसप्ले दिया गया है. इसका एस्पेक्ट रेशियो18:9 है. यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर पर आधारित है. इसके साथ ही यह फोन एंड्राइड 7.1.1 नौगट पर आधारित OxygenOS पर चलेगा. 

वनप्लस 5 की तरह 16 मेगापिक्सल का है. इसका अपर्चर एफ/1.7 है। हालांकि, कंपनी ने इसका फोकल लेंथ 27.22 मिलीमीटर कर दिया है. सेकेंडरी कैमरा 20 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स376के सेंसर है। इसका अपर्चर भी एफ/1.7 है। रियर कैमरा सेटअप के साथ डुअल एलईडी फ्लैश दिया गया है.

यूज़र 30 फ्रेम प्रति सेकेंड की दर से 4के वीडियो रिकॉर्ड कर पाएंगे. इसके अलावा 60 फ्रेम प्रति सेकेंड की दर से 1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाला वीडियो रिकॉर्ड करना संभव है. इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी डैश चार्ज के साथ 3,300एमएएच की बैटरी दी गई है.

जल्द लांच होगा 8वीं पीढ़ी का इंटेल कोर प्रोसेसर

Acer ने लांच किया दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप

6,300 की कीमत पर लांच हुआ LG का नया स्मार्टफोन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -