लॉरस लैब्स के शेयर में हुई 7 प्रतिशत की बढ़त
लॉरस लैब्स के शेयर में हुई 7 प्रतिशत की बढ़त
Share:

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में आज लॉरस लैब्स के शेयर 7 प्रतिशत से अधिक की बढ़त के साथ 314 रुपये पर पहुंच गए हैं। लॉरस लैब्स ने एक्सचेंज फाइलिंग के अनुसार आठ रोड वेंचर्स और वेंटर्डईस्ट से रिचकोर के शेयरों का 72.55 प्रतिशत हिस्सा 246.7 करोड़ रुपये के मूल्य के लिए हासिल करने के लिए एक निश्चित समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं।

रिचकोर का मूल्य 340 करोड़ रुपये बताया जा रहा है और अधिग्रहण की लागत 246.7 करोड़ रुपये होगी और इसे आंतरिक शुल्कों के माध्यम से वित्त पोषित किया जाएगा। सुब्रमणि रामचंद्रप्पा के नेतृत्व वाले मौजूदा प्रमोटर कार्यकारी बोर्ड में बने रहेंगे और संचालन करेंगे।

लेनदेन के सफल बंद होने के बाद, रिचकोर का नाम बदलकर लॉरस बायो प्राइवेट लिमिटेड कर दिया जाएगा। "यह अधिग्रहण व्यापक जीवविज्ञान और जैव प्रौद्योगिकी खंडों में लॉरस लैब्स के प्रवेश को चिह्नित करता है, जो कंपनी को विश्व स्तर पर और भारत में अपने उच्च विकास क्षेत्रों तक पहुंच प्रदान करता है। इस अधिग्रहण के साथ, लॉरस अपने तीन मौजूदा डिवीजनों - एपीआई, फॉर्मूलेशन और संश्लेषण के लिए एक चौथा राजस्व स्ट्रीम जोड़ता है। इस घोषणा के बाद मोतीलाल ओसवाल ने स्टॉक पर अपनी "बाय" रेटिंग बनाए रखी और इसकी टारगेट प्राइस बढ़ाकर 410 रुपये कर दी।

अडानी ट्रांसमिशन ने अलीपुरद्वार ट्रांसमिशन द्वारा स्टॉक में 49pc की हासिल की हिस्सेदारी

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हुई वृद्धि, जानिए क्या है रेट

सेंसेक्स और निफ्टी में आई बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -