इस नर्स को देखते ही आप भी जाना चाहेंगे हॉस्पिटल, नहीं हटा पाएंगे नज़रें
इस नर्स को देखते ही आप भी जाना चाहेंगे हॉस्पिटल, नहीं हटा पाएंगे नज़रें
Share:

नर्स के बारे में आप जानते ही हैं, जैसे ही इनका नाम आता है वैसे ही हमारे दिमाग में हॉस्पिटल और उससे जुड़े बातें सामने आ जाती हैं. और हॉस्पिटल्स के बारे में तो कोई सोचना भी नहीं चाहता. लेकिन अगर किसी हॉस्पिटल की नर्स एकदम हॉट हो तो हर कोई वहां जाना चाहेगा. उसे बार बार देखने के बहाने ढूंढेगा.

कुछ नहीं, तो अगर वो पहले से ही हॉस्पिटल में है तो वो घर जाना ही नहीं चाहेगा, ऐसा ही कुछ हाल होता है हर किसी का जब को हॉट लड़की या नर्स हमे देखने को मिले. तो आज हम आपको ऐसी ही एक नर्स के बारे में बताने जा रहे है जिसे देखकर आप भी देखते ही रह जायेंगे. दरअसल, ये नर्स है लॉरेन ड्रेन जिनकी उम्र 31 साल है, ये फ्लोरिडा की रहने वाली हैं. पेशे से एक नर्स है जो 16 साल से हेल्थकेयर इंडस्ट्री में काम कर रहीं हैं. लेकिन आप इनके फोटोज देखकर ये जान जायेंगे की ये नर्स की तरह नहीं बल्कि एक हॉट और स्टाइलिश मॉडल की तरह रहती हैं.

आपको बता दे, 8 सालों से लॉरेन Cardiac Registered Nurse है, वो आईसीयू से लेकर ऑपरेशन थियेटर तक की बतौर इंचार्ज सभी तरह के काम संभाल चुकीं है. इतना ही नहीं इन्होने अपना इंस्टाग्राम भी बना कर रखा है जिस पर इनके 3.7M Followers हैं और इन्होने कई सारे हॉट फोटोज भी शेयर कर रखे हैं. इन फोटो को हम दिखाने जा रहे हैं जो इन्होने शेयर कर रही हैं. आइये देखते हैं.

इस तरह से आप दिवाली पर सजा सकते है अपना घर

इन्हे बांस से बनाया गया है, पर देखने में असली लग रहें है

दिवाली पर इतने तरह के लोग मिलते हैं हमे, जो हमारे लिए लाते हैं Gifts

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -