नीरू बाजवा ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, वीडियो को मिल चुके करोड़ों व्यू
नीरू बाजवा ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, वीडियो को मिल चुके करोड़ों व्यू
Share:

सोशल मीडिया पर कई लोग वायरल हो जाते हैं और उसके बाद काफी चर्चे भी होने लगते हैं. ऐसे ही पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा भी आजकल सोशल मीडिया पर इतना वायरल हो रही हैं कि उन्होंने सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ दिया है. जी हाँ, अगर आप नहीं जानते नीरू बाजवा को तो हम आपको बता देते हैं कौन हैं ये और क्यों सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. नीरू बाजवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब तक 30 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है जो लोगों को इतना पसंद आ रहा है. बता देते हैं.

दरअसल, नीरू का ये वीडियो उनकी एक फिल्म 'लौंग लाची' के टाइटल ट्रैक का है जो लोगों का दिल जीत रहा है. आप देख सकते हैं इसमें नीरू पंजाबी सूट पहनकर ठुमके लगाती  हुई नज़र आ रही हैं. इस गाने को मन्नत नूर ने गाया है और गुरमीत सिंह ने इसका म्यूजिक दिया है वहीं गाने के लिरिक्स हरमनजीत ने लिखे हैं. फिल्म 9 मार्च को रिलीज़ हो चुकी है और उसका ये गाना 300 मिलियन  बार देखा जा चुका है. इस फिल्म में नीरू बाजवा के अपोजिट अंबरदीप थे और फिल्म एक पति पत्नी की कहानी है और नए तरीके से जीवन जीने के लिए कुछ नया करते हैं. ऐसे में पति को एक बार फिर अपनी पत्नी का दिल नए सिरे से जीतना होगा.

बात दें, नीरू बाजवा इस फिल्म की निर्माता भी थी और अंबरदीप ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था. नीरू ने कई फिल्में निर्मित की हैं और साथ एक डायरेक्टर के रूप में भी शुरुआत की. नीरू बाजवा ने पंजाबी के अलावा हिंदी और साउथ की फिल्मों में भी काम किया है और  इसके अलावा वह हरी मिर्ची लाल मिर्ची, अस्तित्व...एक प्रेम कहानी' जैसे शो में नज़र आ चुकी हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स ..

करण जौहर नहीं चाहते बेटी रूही तैमूर को कहे 'भैया'

लम्बे समय बाद इस किरदार में नज़र आएंगी सुष्मिता सेन

First Poster : दो चेहरों से बना ये अंजाना चेहरा, जल्दी आएगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -