जिंदगी भर अमीर बने रहना चाहते हैं तो यहाँ गाड़ दें 4 लौंग

Oct 25 2018 09:36 PM
जिंदगी भर अमीर बने रहना चाहते हैं तो यहाँ गाड़ दें 4 लौंग

कहते हैं लौंग का प्रयोग आमतौर पर सेहत और स्वाद के लिए किया जाता है वहीं बात करें पूजा की तो पूजा के कामों में भी लौंग का भरपूर उपयोग किया जाता है इसी के साथ तंत्र मंत्र में भी इसके चमत्कारी फायदे होते हैं. अगर आप उन फायदों के बारे में नहीं जानते हैं तो आइए हम बताते हैं. 


1. बिगड़े काम बनाए लौंग - कहा जाता है अगर किसी जरूरी काम में सफलता चाहते हैं तो एक नींबू के ऊपर 4 लौंग गाड़ दें और ॐ श्री हनुमते नम: मंत्र का 21 बार जाप कर उस नींबू को अपने साथ ले कर जाएं. इससे आपका काम जरूर बनेगा. 


2. आरती में लौंग - आप चाहे तो सुबह पूजा के बाद आरती करते समय दीपक में 2 लौंग डाल दें और फिर आरती करें या कपूर में दो फूल वाले लौंग डालकर आरती करें. इससे काम में किसी भी प्रकार की बाधा नहीं आएगी.


3. इच्छा के विरूद्ध कार्य करना पड़ रहा हो तो - कई बार व्यक्ति को किसी कारणवश या मजबूरी में अपनी इच्छा के विरुद्ध कोई कार्य करना पड़ता है तो ऐसे में इसका नुकसान भी उठाना पड़ता है. अब अगर ऐसा है तो आप कपूर और एक फूल वाली लौंग एक साथ जलाकर दो-तीन दिन में थोड़ी-थोड़ी खा लें इससे आपकी इच्छा के विपरीत कार्य होना बंद हो जाएगा.


4. धनलाभ हेतु - कच्ची धानी के तेल के दीपक में लौंग डालकर हनुमानजी की आरती करें इससे अनिष्ट दूर होगा और धन भी प्राप्त होगा.

झाड़-फूंक करवाने गई महिला के साथ हुआ गैंगरेप

भुत का साया बताकर उतरवाए महिला के कपडे और छूने लगा गलत जगह..

करवाचौथ पर गलती से भी न पहने इस रंग की साड़ी वरना...