चुपचाप घर में इस जगह पर रख दें लौंग, घर में बहेगी पैसों की नदियाँ
चुपचाप घर में इस जगह पर रख दें लौंग, घर में बहेगी पैसों की नदियाँ
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ ही होंगे कि दुनियाभर में हर इंसान की केवल एक ही ख्वाहिश होती है और वह यह होती है कि वह अमीर बन जाए. ऐसे सभी यह सोचते हैं कि वह कब धनवान बनेगा, और इसके लिए वह क्या करें. ऐसे में कई लोग इसके लिये हर सम्‍भव प्रयास करते हैं लेकिन कभी सफल हो जाते हैं और कभी नहीं. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे उपाय के बारे में बताने वाले जिसका प्रयोग कर आप एक रात में ही बहुत सा धन पा सकते हैं, अब वह आपको कही गड़ा हुआ भी मिल सकता है या कुछ भी हो सकता है. इस उपाय को करते ही आपकी सभी परेशानियाँ ख़त्म हो जाएँगी और माता लक्ष्मी की कृपा आप पर बरसेगी. चलिए आज जानते हैं उस उपाय के बारे में जो आप सभी को एक रात में अमीर बना सकता है.

कहते हैं आज के समय में इंसान की सबसे बड़ी जरूरत है पैसा है और बिना पैसे के कुछ नहीं हो सकता है. ऐसे में लोग पैसे के लिए दिन रात मेहनत करते है लेकिन फिर भी पैसा नहीं मिल पता है. ऐसे में अगर आप भी उनमे से एक हैं और आपकी किस्मत भी नहीं चमक रही है आपको भी पैसा नहीं मिल रहा है तो आपको यह उपाय जरूर आजमाना चाहिए क्योंकि इस उपाय से आप जल्द ही अमीर बन सकते हैं. इस उपाय के लिए आपको चाहिए एक लौंग, जो आजकल सभी के घरों में मिल जाती है.

उपाय- आपको करना यह होगा कि लाल कपडे में लौंग को बांध कर माँ लक्ष्मी का ध्यान करते हुए उसे तिजोरी में रख देना होगा और उसके बाद आप देखेंगे कि आपके घर में पैसों की बरसात होने लगेगी और खूब पैसा आएगा. कहा जाता है कि अगर यह टोटका कर लिया जाए तो व्यक्ति कुछ ही समय में अमीर होने लगता है.

मालामाल होने के लिए बुधवार को गणेश जी को अर्पित करें दूर्वा की इतनी गांठ

लाल रंग के कपड़ें में इतनी बादाम बांधकर रख दें यहाँ, इतना आएगा पैसा कि संभाल नहीं पाएंगे

इस तेल से दीपक जलाकर डाल दें 2 लौंग, खुल जाएगा अमीर बनने का हर रास्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -