सेल्फी के दीवानो के लिए आने वाला है ओपो का नया फ़ोन ओपो f5
सेल्फी के दीवानो के लिए आने वाला है ओपो का नया फ़ोन ओपो f5
Share:

चीन की एक स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी मार्किट में अपने ओप्पो स्मार्टफोन को 2 नवंबर को भारत के मार्किट में लांच करने वाली है. इस स्मार्टफोन का नाम है ओप्पो एफ5 .कंपनी ने इस फ़ोन की लॉन्चिंग के लिए अभी से  ही मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं. ऐसा बताया जा रहा है की ओप्पो एफ5 में 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले मौजूद होगा. ये फ़ोन भी पहले ओपो फ़ोन्स की तरह सेल्फी एक्सपर्ट होगा. इस फ़ोन की भी सबसे पहली खासियत इसका फ़्रंट कैमरा ही होगा.

हाल ही प्रकाशित हुई एक खबर के अनुसार ये बात सामने आयी की ओप्पो एफ5 की लॉन्चिंग भारत के साथ साथ पांच और देशों में की जाएगी.  एक खबर के अनुसार  ओप्पो F5 में फुल-एचडी+ स्क्रीन दिया गया है और साथ ही इस फ़ोन में 1080x2160 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ मौजूद है..

ओप्पो एफ5 में सेल्फी से रिलेटेड एक स्पेशल सॉफ्टवेयर फीचर भी दिया हो सकता है. ऐसा बताया जा रहा है की इस स्मार्टफोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के आधार पर सेल्फी इनहांसमेंट टूल लगाया गया है. इस फोन में 12 या 16 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे और 20 मेगापिक्सल रियर कैमरा मौजूद है. इस स्मार्टफोन में 4000 एमएएच बैटरी को दिया गया है इस फ़ोन में 4 जीबी या 6 जीबी रैम व 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज मौजूद है,

 

जानिए कैसे बढ़ाएं अपने 2g इंटरनेट की स्पीड

अब बिना नेट कनेक्शन के ही चलाये फेसबुक

जानिए क्या है Z17 मिनीS के फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -