लॉन्च हुआ शानदार 'OnePlus5T' फोन

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एक बार फिर अपना एक शानदार फोन लॉन्च किया है. कंपनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये जानकारी शेयर करते हुए बताया की, उसका ये नया फोन OnePlus5T होगा. कई दिनों से चर्चा का विषय बने इस फोन के बारे में जानकारी देते हुए कंपनी के सीईओ पीट लाउ ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, इस फोन को 3.5 एमएम के ऑडिया जैक के साथ पेश किया जायेगा. उन्होंने लिखा, हम 3.5 एमएम के जैक की बात इसलिए कर रहे हैं क्‍योंकि गैलेक्सी एस8,आईफोन X और पिक्सल 2 जैसे फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन में यह नहीं दिया गया है.आपको बता दें की, इससे पहले कंपनी ने बुधवार को एक तस्वीर अपने अकाउंट पर पोस्ट की थी.

उस वक्त कंपनी ने जो तस्वीर शेयर की थी उसमे दिख रहा था की, इस स्मार्टफोन में भी एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक होने के संकेत मिले थे. कंपनी ने जो तस्वीर शेयर की थी उसमे ऑडियो जैक की एक झलक पेश की गई है. इसमें कंपनी के सभी स्‍मार्टफोन के निचलते हिस्‍से दिखाए गए थे. साथ ही कंपनी ने लिखा गया था कि हमारे इन सभी फोन में आपको क्‍या समानता दिखती है.

इससे इस बात की पुष्टि पहले ही हो गई थी कि कंपनी इस फोन में भी 3.5 एमएम का जैक देने वाली है. लेकिन अब कंपनी ने ट्वीट कर ‘OnePlus 5T’ के लॉन्च की पुष्टि कर दी है. बताते चले की कंपनी द्वारा किये गए इस ट्वीट में एक साथ चाय के पांच कप दिखाए गए हैं जो टी बैग के साथ आते हैं. इस तस्वीर से वनप्लस 5 के अपग्रेड वेरिएंट में “T” नाम होने का खुलासा किया गया है.

नए अवतार में आया 'Coolpad Cool Play 6'

पावरफुल बैटरी के साथ असूस लेकर आया 'Pegasus 4S'

देखें LG Q6 का पूरा रिव्यु, क्यों खरीदना चाहिए ये फोन

लम्बे इंतज़ार के बाद HTC ने लांच किया HTC U11+ और U11 लाइफ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -