लॉन्च हुआ माइक्रोमैक्स Canvas Infinity Pro
लॉन्च हुआ माइक्रोमैक्स Canvas Infinity Pro
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने अपने नए स्मार्टफोन कैनवस इनफिनिटी प्रो को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने अपने इस हैंडसेट की कीमत 13,999 रुपए रखी है. ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इस फोन को बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. फ्लिपकार्ट इस फोन की खरीद पर कुछ खास ऑफर भी मुहैया करा रहा है. माइक्रोमैक्स कैनवस इनफिनिटी प्रो में एक 5.7 इंच की डिस्प्ले दी गयी है जिसका रेशियो 18:9 और रिज़ॉल्यूशन (720X1440) पिक्सल है. कंपनी ने अपने इस लेटेस्ट फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर और डुअल कैमरा सेटअप भी पेश किया है.

कैनवस इनफिनिटी प्रो मे 20 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है. वहीं सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. कंपनी दवा करती है कि कैनवस इनफिनिटी प्रो का फ्रिगरप्रिंट सेंसर 0.2 सेकेंड में फोन अनलॉक कर देता है. इस डिवाइस में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया गया है. ये स्मार्टफोन 4 जीबी रैम के साथ आता है. वहीं आपको इस फोन में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलता है. कैनवस इनफिनिटी प्रो में 3000 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी गई है.

कंपनी के मुताबिक, ये बैटरी 420 घंटे तक का स्टैंडबाय देती है. आपको बता दें कि कंपनी ने अपने इस फोन को मात्र मैट ब्लैक कलर में लॉन्च किया है. कनेक्ट्विटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी ओटीजी जैसे फ़ीचर मौजूद हैं.

 

महिलाओं के लिए Google लाया इंटरनेट साथी

भारत में लॉन्च शानदार Honor 7x

Google Tez करेगा आपके सभी बिलों का भुगतान

बेहद सस्ता हुआ सैमसंग Galaxy J7 Prime

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -