भारत में लॉन्च हुआ, अब तक का सबसे धमाकेदार स्मार्टफोन
भारत में लॉन्च हुआ, अब तक का सबसे धमाकेदार स्मार्टफोन
Share:

Realme ने कल यानि 7 अप्रैल को मार्केट में एक नया स्मार्टफोन, Realme GT 2 Pro पेश कर दिया है. दमदार बैटरी और शानदार कैमरे के साथ Realme के इस प्रीमियम स्मार्टफोन में आपको और भी कई सारे दिलचस्प फीचर्स भी मिल रहे है. तो चलिए जानते हैं इसके बारें...

Realme GT 2 Pro प्राइस: Realme GT 2 Pro को 2 स्टोरेज वेरिएंट्स में भी पेश किया जाने वाला है. जिसके उपरांत 8GB RAM और 128GB के इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट को 49,999 रुपये के मूल्य पर पेश किया जा चुका है. आपको बता दें कि यदि आप Realme GT 2 Pro के 12GB RAM और 512GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट को कार्य करते है तो आपको 57,999 रुपये देने पड़ेंगे. इस स्मार्टफोन को पेपर व्हाइट, पेपर ग्रीन और स्टील ब्लैक, इन तीन रंगों में खरीद सकते है.

Realme GT 2 Pro ऑफर: Realme ने Realme GT 2 Pro को 7 अप्रैल को पेश किया जाने वाला है लेकिन इस प्रीमियम स्मार्टफोन को सेल के लिए 14 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से पेश किया जाने वाला है. कंपनी ने यह घोषणा भी की गई है कि इस स्मार्टफोन को खरीदते वक़्त SBI और HDFC Bank के क्रेडिट या डेबिट कार्ड्स यूज करने से आपको 5 हजार रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है. आपको बता दें कि इस फोन को Flipkart, Realme की आधिकारिक वेबसाइट और दूसरे ऑफलाइन रीटेलर्स से खरीद सकते है.

Realme GT 2 Pro कैमरा: Realme GT 2 Pro एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है इसमें 50MP का प्राइमेरी Sony IMX766 शूटर, 50MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल शूटर और 2MP का मैक्रो लेंस भी दिया जा रहा है. रियलमी के इस प्रीमियम स्मार्टफोन में आपको सेल्फी लेने और वीडियो कॉल्स करने के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है.

Realme GT 2 Pro फीचर्स: क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर पर काम करने वाला यह स्मार्टफोन 6.7-इंच के फ्लैट 2K एमोलेड एलटीपीओ डिस्प्ले, 120Hz के रिफ्रेश रेट और 1,400nits की पीक ब्राइटनेस के साथ मिल रहा है. Realme GT 2 Pro में आपको 5,000mAh की बैटरी और साथ में 65W का सुपरडार्ट फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ काम करने वाला है. अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट स्कैनर के साथ Realme GT 2 Pro में आपको Wifi 6, ब्लूटूथ v5.2, जीपीएस और NFC का सपोर्ट भी दिया जा रहा है. USB टाइप-सी पोर्ट वाले इस फोन में आपको 5G सेवाएं भी प्रदान कि जा रही है.

आज आप भी जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम, जानिए कैसे

खुशखबरी! यहां पर फ्री में मिल रहा है Apple iPhone 12, जानिए कैसे?

बड़ी खबर! अब बिना सिम कार्ड लगाए एक मोबाइल में चलेंगे 3 नंबर, जानिए कैसे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -