ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुआ Honor V10
ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुआ Honor V10
Share:

हुवावे सब ब्रांड ऑनर ने अपने नए स्मार्टफोन Honor View 10 को ग्लोबली लॉन्च कर दिया गया है. हालांकि भारत में ये धांसू स्मार्टफोन 8 जनवरी को लॉन्च होगा और इसी दिन से बिक्री के लिए भी उपलब्ध हो जाएगा. Honor View 10 एक मिड रेंज स्मार्टफोन है जिसमे डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन को फुल मेटल बॉडी के साथ पेश किया है. हुवावे ने अपने इस हैंडसेट में 5.99 इंच फुल एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रिज़ॉल्यूशन (1080x2160 पिक्सल ) और रेशियो 18:9 है.

इस फोन के फ्रंट में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर हुवावे किरिन 970 प्रोसेसर दिया गया है, जो आई7 को-प्रोसेसर के साथ आता है. रैम और स्टोरेज के आधार पर ये स्मार्टफोन तीन वेरिएंट के साथ पेश किया गया है. जिसमे 4 जीबी तक की रैम और 256 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.0. पर आधारित है. इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमे एक 16 मेगापिक्सल और दूसरा 20 मेगापिक्सल मोनोक्रोम सेंसर मौजूद है.

वहीं सेल्फी के लिए ऑनर वी10 में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. ऑनर ने V10 को पावर बैकअप के लिए फोन में 3750 एमएएच बैटरी दी गई है. कंपनी का दवा है कि एक घंटे के अंदर ये बैटरी फुल चार्ज हो जाती है.

 

महिलाओं के लिए Google लाया इंटरनेट साथी

भारत में लॉन्च शानदार Honor 7x

Google Tez करेगा आपके सभी बिलों का भुगतान

बेहद सस्ता हुआ सैमसंग Galaxy J7 Prime

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -