श्रीदेवी की 'मॉम' का New Song ‘ओ सोना तेरे लिए’ हुआ रिलीज...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री श्रीदेवी के बारे में जो के जल्द ही अपनी एक फिल्म लेकर फिर से लौंटने वाली है. जी हाँ, फिल्म का नाम है 'मॉम' इस फिल्म में श्रीदेवी के अलावा हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी व अक्षय खन्ना का भी दमदार अभिनय देखने को मिलने वाला है.

अब बात कर ली जाए फिल्म के रिलीज हो चुके पहले सॉन्ग के बारे में तो बता दे कि, आज इस फिल्म का पहला गाना ‘ओ सोना तेरे लिए’ रिलीज़ हुआ. फिल्म का ट्रेलर देखकर दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ गया है. इस फिल्म  रवि उद्यावर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के इस गाने को रहमान ने अपनी आवाज दी है.

इस गाने को श्रीदेवी और उनकी ऑन-स्क्रीन बेटी पर फिल्माया गया है. फिल्म में श्रीदेवी व नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भी शानदार अभिनय देखने को मिलने वाला है तथा इस फिल्म में नवाजुद्दीन अपने एक अलग ही रूप में नजर आने वाले है. इस फिल्म के लिए अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी काफी एक्साइटेड है. श्रीदेवी की यह आगामी फिल्म मॉम जो के देखा जाए तो एक प्रकार से एक सौतेली मां और उसकी बेटी के साथ संघर्ष की कहानी है. ‘मॉम’ को श्रीदेवी के पति बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म 14 जुलाई को रिलीज़ होगी.    

माँ-बेटियाँ संग-संग एक साथ चहकती नजर आई...

रूप सुहाना लगता है..चाँद पुराना लगता है.. तेरे आगे ओ 'जहान्वी'....

 

         

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -