लांच होने वाला है हॉनर 6c प्रो का नया स्मार्टफोन
लांच होने वाला है हॉनर 6c प्रो का नया स्मार्टफोन
Share:

हाल में ही हुवावे ने रूस में अपना नया स्मार्टफोन हॉनर 6सी प्रो चुपचाप मार्किट में लॉन्च कर दिया है. ये 
स्मार्टफोन इसी साल लॉन्च हो चुके हॉनर 6सी का एक नया रूप है. हॉनर 6C प्रो देखने में हॉनर 6si जैसा है, वैसे इस फ़ोन में पहले की अपेक्षा कुछ बदलाव किए गए हैं.

हॉनर 6si प्रो एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर काम करता है और इस स्मार्ट के ऊपर कंपनी की ईएमयूआई 5.1 स्किन भी लगाई गयी है. आपको ये फ़ोन ब्लैक, गोल्ड और ब्लू कलर वेरिएंट में मिल जायेगे. हॉनर 6सी का दाम 179 यूरो (लगभग 13,750 रुपये) है. इस फ़ोन को पहले यूरोपीय मार्किट में  लांच कराया जाएगा.

हॉनर 6सी प्रो में 5.2 इंच एचडी (720x1280 पिक्सल्स) डिस्प्ले मौजूद है जिसमे यूनिबॉडी मौजूद है. हॉनर 6सी प्रो में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6750 प्रोसेसर लगाया गया है जो 1.5 गीगाहर्ट्ज़ पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में ग्राफिक्स के लिए माली टी860एमपी2 जीपीयू और 3 जीबी रैम लगायी गयी है.

अगर कैमरे की बात करे तो इस स्मार्टफोन में अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर ऑटोफोकस कैमरा लगाया गया है. और साथ ही फ़्रंट की तरफ  हॉनर 6सी स्मार्टफोन में सेल्फी 8 मेगापिक्सल सेंसर दिया गया है,

इस फ़ोन में 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है. जिसे आप चाहे तो माइक्रोएसडी कार्ड (128 जीबी) के द्वारा  बढ़ा भी सकते है. इस स्मार्टफोन में माइक्रो-यूएसबी पोर्ट, एक हेडफोन जैक और रियर पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है. हॉनर 6सी प्रो हाइब्रिड डुअल सिम सपोर्ट करने वाला फ़ोन है. ,मतलब की आप इस फ़ोन में दो सिम कार्ड  और एक सिम कार्ड या एक माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल भी कर सकते है, स्मार्टफोन में एक 3000 एमएएच बैटरी दी गयी है.

 

सेल्फी के दीवानो के लिए आने वाला है ओपो का नया फ़ोन ओपो f5

जानिए कैसे बढ़ाएं अपने 2g इंटरनेट की स्पीड

अब बिना नेट कनेक्शन के ही चलाये फेसबुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -