LG Q51 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इस खास फीचर ने ​खीचा यूजर्स का ध्यान
LG Q51 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इस खास फीचर ने ​खीचा यूजर्स का ध्यान
Share:

दुनिया की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LG इलेक्ट्रॉनिक्स ने अपना नया बजट सेंट्रिक स्मार्टफोन LG Q51 लॉन्च कर दिया है. फिलहाल इसे साउथ कोरियन मार्केट में ही लॉन्च किया गया है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही ये अन्य बाजारों में भी उपलब्ध होगा. LG Q51 में खास फीचर्स के तौर पर FullVision डिस्प्ले के साथ ही यूजर्स को पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी मिलेगी. यह फोन मूनलाइट टाइटेनियम और फ्रोजन व्हाइट दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. साउथ कोरिया में इसकी कीमत 317,000 won यानि लगभग Rs 18,757 है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Jio Phone यूजर्स के लिए पेश किये नए प्लान्स, जानिये क्या ही ऑफर्स

कंपनी ने LG Q51 स्मार्टफोन को साउथ कोरियन वेबसाइट पर लिस्ट किया है. इसके फीचर्स की बात करें तो 6.5 इंच का एचडी+ आईपीएस FullVision डिस्प्ले दिया गया है. जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1520 x 720 पिक्सल है. यह फोन 2.0GHz octa-core प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें 3GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. जिसे यूजर्स अपनी सुविधानुसार माइक्रोएसडी का उपयोग करके एक्सपेंड कर सकते हैं.

जानिये Tinder जैसे डेटिंग एप्स कैसे डाल सकते है आपके रिश्ते पर असर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि LG Q51 में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. फोन में 13MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है. जबकि 5MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर उपलब्ध है. इसके अलावा फोन में दिए गए 13MP के फ्रंट कैमरे की मदद से यूजर्स शानदार सेल्फी क्लिक कर सकते हैं. फोन में पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है. यह फोन Android 10 ओएस पर काम करता है और इसमें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है.

Nokia के इस स्मार्टफोन की क़ीमत में हुई भारी कटौती,15000 रूपए तक मिल रहा है डिस्काउंट

Oppo Fantastic Days: oppo f11 pro पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

poco x2 एक बार फिर भारत में सेल के लिए हुआ तैयार, जानें क्या है इसके दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -