पीएम मोदी की मिमिक्री करना श्याम को पड़ी भारी, हुए एलिमिनेट
पीएम मोदी की मिमिक्री करना श्याम को पड़ी भारी, हुए एलिमिनेट
Share:

इन दिनों अक्षय कुमार का रियलिटी शो 'द लाफ्टर चैलेंज शो' लगातार विवादों में घिर रहा है. बावजूद इसके शो की टीआरपी पर कुछ ज्यादा फर्क नहीं पड़ रहा है. शो की टीआरपी अब तक कम ही है. लेकिन इस वक़्त श्रीगंगानगर के रहने वाले श्याम रंगीला की वजह से शो एक बार फिर चर्चा का विषय बना गया है. श्याम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मिमिक्री की, जिसे देखकर जज और ऑडियंस लोटपोट हो गए. लेकिन इनकी मिमिक्री करना श्याम को भारी पड़ गया.

हॉल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्याम ने बताया कि, शो का प्रसारण करने वाले चैनल स्टार प्लस ने उनको बहुत परेशान किया. श्याम ने बताया कि उनके द्वारा की गई मोदी की मिमिक्री को एपिसोड से काट दिया है. साथ ही उनकी मिमिक्री पर भी बहुत सी पाबंदिया लगा दी है. श्याम को साफ़ शब्दों में कहा कि वो मोदी की मिमिक्री नहीं कर सकते लेकिन उन्हें राहुल गांधी की आवाज कॉपी करने की पूरी आजादी थी. लेकिन शूटिंग के दो दिन पहले उनसे कहा गया कि वो राहुल की मिमिक्री भी नहीं कर सकते है. इस वजह से श्याम का कंटेंट कमजोर पड़ गया और अचानक से उन्हें शो से एलिमिनेट कर दिया गया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मुझमे शाहरुख़-सलमान-आमिर वाला टैग नहीं, अजय देवगन

फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर और क्रिकेटर्स के साथ डेट करने की राय दी जाती है, रिचा चड्डा

हम समीक्षा से कभी हतोत्साहित नहीं होते, रोहित शेट्टी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -