गलती से भी लाफिंग बुद्धा को ना रखे यहाँ वरना...

Jan 12 2019 08:00 PM
गलती से भी लाफिंग बुद्धा को ना रखे यहाँ वरना...

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि ज्योतिषों के अनुसार लोग 'लाफिंग बुद्धा' को अपने घर और दफ्तर में रख लेते हैं तो उन्हें लाभ होता है. कहते हैं लाफिंग बुद्धा को घर में रखने से खूब लाभ होता है लेकिन उसे रखने के भी कुछ नियम होते हैं जिन्हे जान लेना जरुरी होता है. जी हाँ, अगर उन नियमों को ना माना जाए तो नुकसान हो जाता है और आप गरीब भी हो सकते हैं. जी हाँ, लाफिंग बुद्धा से जुड़ी सावधानियों के बारे में जानकारी होना बहुत जरुरी माना जाता है क्योंकि अगर आप उसे गलत जगह रख देंगे तो आपको भारी नुकसान हो सकते हैं जैसे आप गरीब हो सकते हैं, आपका कोई काम बनते बनते बिगड़ सकता है और भी बहुत कुछ. तो आइए जानते हैं आज लाफिंग बुद्धा को कहाँ नहीं रखा जाना चाहिए.

# लाफिंग बुद्धा को कहाँ नहीं रखा जाना चाहिए- कहते हैं लाफिंग बुद्धा' को घर के दरवाजे के पास रखना चाहिए जिससे यह घर में आने वाले हर शख्स को दिख सके और इसी के साथ ही उसे ढाई से तीन फुट ऊंचाई पर रखा जाना चाहिए। तभी लाभ होता है और आपकी कमाई अचानक बढ़ने लगती है.

# कहते हैं लाफिंग बुद्धा को बाथरूम, डायनिंग टेबल, टॉयलेट, बेडरूम या फिर रसोईघर में रखने से बचना चाहिए क्योंकि इससे भारी नुकसान हो सकते हैं.

# कहा जाता है ज्योतिषों के अनुसार 'लाफिंग बुद्धा' को जमीन पर कभी न रखना चाहि क्योंकि इससे खतरा हो सकता है इस वजह से 'लाफिंग बुद्धा' को आप पूजनीय स्थान पर रखना चाहिए.

करोड़पति बनने के लिए घर के दरवाजे पर लाल रंग के कपड़े में टांग दें इतनी लहसुन की कलियाँ

मकर संक्रांति पर इन 4 राशियों पर पड़ेगी सूर्य देव की नजर, हो जाएंगे मालामाल

जब आपको आने लगे इस तरह के सपने तो समझ जाइए करोड़ो के मालिक बनने वाले हैं आप