सही जगह चुनकर रखें लाफिंग बुद्धा, नहीं तो होगा अनिष्ट
सही जगह चुनकर रखें लाफिंग बुद्धा, नहीं तो होगा अनिष्ट
Share:

जैसे हम घर में देवी देवी का स्थान चुन कर रखते हैं ताकि वास्तु दोष ना हो, वैसे ही चीन में लाफिंग बुद्धा को घर के लिए लकी माना जाता है. शुभ मानने के साथ चीनी लोग इसकी भी खास दिशा तय करते हैं जिससे घर में वास्तु दोष ना हो. लाफिंग बुद्धा का चलन भारत में भी हैं और भारतीय भी इसे घर के लिए शुभ मानते हैं. अगर आप भी इसे लकी मानते हैं तो घर और ऑफिस में लाफिंग बुद्धा को सही स्थान पर रखें और सही दिशा चुनकर रखें, जिससे आपके घर और ऑफिस में सुख समृद्धि और शांति बनी रहे. यदि आपको सही दिशा का ज्ञान नहीं है तो हम आपको बता देते हैं किस दिशा में रखना चाहिए लाफिंग बुद्धा को.

अगर आप घर में लाफिंग बुद्धा लेकर आ रहे हैं तो ध्यान रहे कि वो पूर्व दिशा में ही रखा जाए. पूर्व दिशा में इसे रखना शुभ होता है, इसके अलावा घर में किसी भी दिशा में लाफिंग बुद्धा को ना रखें.

अगर आप ऑफिस में लाफिंग बुद्धा स्थापित कर रहे हैं तो इस बात को याद रखें कि बुद्धा दक्षिण पूर्व दिशा में ही हो. इसके लिए ये जगह और दिशा शुभ होती है. ऑफिस में इसे ऐसी जगह पर रखें जहाँ से आपकी सीधी  नज़र उसी पर हो.

अगर आप भी लाफिंग बुद्धा को अपने घर में या फिर ऑफिस में लाने की सोच रहे हैं तो इन बातों को और इन दिशाओं को ध्यान में रखें. लाफिंग बुद्धा को सही जगह रखने से कभी आपके घर और ऑफिस में अशांति नहीं होगी. लाफिंग बुद्धा जहाँ भी रखा जाए वो जगह साफ़ सुधरी हो इस बात को ध्यान में रखें.

पार्टनर को पागलों की तरह चाहते हैं 3 राशि वाले लोग

सोमवार को अपनाएं ये पूजा विधि, शिवजी होंगे प्रसन्न

सपने में दिखे लाल साडी वाली महिला तो समझें..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -