कोलकाता में भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, विजयवर्गीय बोले- राज्य में आंदोलन भी अपराध ?
कोलकाता में भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, विजयवर्गीय बोले- राज्य में आंदोलन भी अपराध ?
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में माझेरहाट पुल (Majherhat Bridge) को खोलने की मांग के साथ प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर आज बंगाल पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज किया. घटना स्थल पर पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने राज्य सरकार और पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े किए हैं.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि बंगाल में प्रजातांत्रिक तरीके से आंदोलन करना भी जुर्म है. बता दें कि माझेरहाट ब्रिज खोलने में देरी को लेकर भाजपा ने आज विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया था. दोपहर दो बजे से आंदोलन आरंभ होना था, किन्तु जैसे ही भाजपा कार्यकर्ता आंदोलन स्थल पर पहुंचें. पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया. भाजपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी को लेकर पूरा इलाका रणक्षेत्र बन गया. बाद में कैलाश विजयवर्गीय भी मौके पहुंचें. पुलिस ने उन्हें बस पर चढ़ा दिया. गिरफ्तारी को लेकर विजयवर्गीय और पुलिस के बीच जमकर कहासुनी भी हुई.

हालांकि कुछ देर बाद पुलिस ने उन्हें जाने की इजाजत दे दी, किन्तु विजयवर्गीय ने कहा कि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है. अगर पुलिस उन्हें छोड़ती है, तो वह जाने के लिए तैयार है, मगर उससे पहले बीजेपी के कार्यकर्ताओं को छोड़ना होगा, जिन्हें पुलिस ने अरेस्ट किया है.

बंगाल में ममता और गवर्नर धनखड़ के बीच घमासान, TMC ने की राज्यपाल को पद से हटाने की मांग

न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न जलवायु आपातकाल की करेंगे घोषणा

दुनियाभर में अब तक 6 करोड़ लोगों को हुआ कोरोना, लगभग 14 लाख लोगों ने गँवाई जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -