एनएचएम कर्मचारियों पर पुलिस ने भांजी लाठी
एनएचएम कर्मचारियों पर पुलिस ने भांजी लाठी
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में पिछले 21 दिनों से एनएचएम एम्प्लाइज का प्रदर्शन चल रहा है.जिसके जरिए सरकार से उनकी सेवओं को नियमित करने की मांग की जा रही है लेकिन सरकार की तरफ से अब तक कोई माकूल जवाब नहीं आया है जिसको लेकर आज  सचिवालय का घेराव किया गया है.

हांलाकि प्रदर्शनकार्यों द्वारा जब सचिवालय को घेरने की कोशिश की.तो उनको पुलिस की लाठी खानी पड़ी. बताया जा रहा है कि  जिस जगह पर एनएचएम के कर्मचारी प्रदर्शन कर रहे थे वहां पर सचिवालय लगे होने के चलते धारा 144 लगी रहती है.

जब एनएचएम कर्मचारी सचिवालय को घेराव करने की कोशिश कर रहे थे. तो वहां पर पहले से मौजूद पुलिस बल ने उन पर लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोलों का इस्तेमाल किया. इस लाठीचार्ज में कई कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए है जिनमें महिला कर्मचारी भी शामिल हैं. घायलों को जम्मू के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है प्रदर्शन के दौरान पुलिस वालों ने मीडिया के साथ भी बदसलूकी की.

पुलिस के इस बर्ताव के चलते प्रदर्शन कारी  हैरान है क्योंकि पुलिस दल ने शान्ति से घेराव करने जा रहे लोगों पर लाठी भांजी . जब इसका विरोध किया गया तो उन्होंने लाठी बाजने और तेज कर दी.

दोस्त से संबंध बनाने से इंकार करने पर दिया तीन तलाक़

यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर, 1 बदमाश ढेर और 1 गिरफ्त में

इंदौर के बड़े लोहा व्यापारी को धोखाधड़ी मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -