व्हाट्सप्प ने निकाला नया वर्जन, बैटरी पर पड़ रहा है बुरा असर

व्हाट्सप्प ने निकाला नया वर्जन, बैटरी पर पड़ रहा है बुरा असर

दिन प्रतिदिन आधुनिक समय के तकनीकी वातावरण के साथ नए नए गेजेट्स और तकनीकी एप का चलन चल रहा है तो बीते कई दिनों से फेसबुक और व्हाट्सप्प के अपडेशन आ रहे हैं| आज फेसबुक के स्वामित्व वाले इंस्टैंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप ने फिलहाल ही में एक नया अपडेट पेश किया था, इसके बाद कई उपभोक्ता ने सोशल मीडिया पर शिकायत कर रहे हैं कि अपडेट करने के बाद यह उनके स्मार्टफोन की बैटरी पर असर पड़ता है।

उपभोक्ता की शिकायतों के मुताबिक यह समस्या आईफोन के लिए नया वर्जन पेश होने के बाद आ रही है। इसके अलावा, आईफोन उपभोक्ता के अलावा एंड्रॉइड उपभोक्ता भी व्हाट्सएप का नया वर्जन अपडेट करने के बाद बैटरी पर बुरा असर होने की शिकायत कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि व्हाट्सएप ने आईफोन के लिए इसी सप्ताह नया वर्जन 2.19.112 जारी किया था। बताया जा रहा है कि यह समस्या फोन के बैकग्राउंड में बार बार व्हाट्सएप एक्टिव रहने की वजह से आ रही है।

बताया जा रहा है की इस नए अपडेशन से होने वाले लाभ से बहुत सारी परेशानियों का हल निकल आएगा| इसके अलावा आईफोन के इस नया वर्जन 2.19.112 से जल्द ही हैकिंग सिस्टम से रहत मिलेगी|

अभी पूरी तरह से 4G 5G शुरू नहीं हुआ, 6G नेटवर्क जारी करने की तैयारी

हैवल्स जल्द लॉन्च करेगा दुनिया का सबसे अच्छे फीचर वाला एयर प्यूरीफायर

राष्ट्रीय जलविद्युत निगम ने निकाली बम्पर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन