केरल नन रेप केस: आरोपित बिशप ने किया पद छोड़ने का फैसला
केरल नन रेप केस: आरोपित बिशप ने किया पद छोड़ने का फैसला
Share:

कोच्चि: केरल नन दुष्कर्म के मुख्य आरोपित बिशप फ्रैंको मुलाक्कल ने पद छोड़ने का ऐलान किया है, उनका कहना है की वह पदमुक्त होने के बाद ही 19 सितम्बर को केरल पुलिस की जांच में सम्मलित होंगे. फ्रैंको की अनुपस्तिथि में मैथ्यू कोककंडम कार्यभार देखेंगे. जांच में नन से शोषण की पुष्टि के बाद तथा कोच्चि में नन समर्थकों द्वारा दिए जा रहे धरने के बाद बिशप फ्रैंको मुलककल ने जालंधर डायोसिस के प्रमुख पद को छोड़ने का फैसला किया है. 

बैंकों की नाफरमानी करना अब पड़ेगा महंगा, HDFC ने किया ग्राहकों को अलर्ट

उल्लेखनीय है कि पुलिस ने हलफनामे में कहा कि जांच में साफ है कि बिशप फ्रैंको ने अप्राकृतिक अपराध किया है और उसने नन के साथ दुष्कर्म किया है, पीड़ित नन ने आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल के खिलाफ अब भारत में वेटिकन के प्रतिनिधि जियामबटिस्टा दिक्वात्रो को पत्र लिखकर मामले की तेजी से जांच कराने और बिशप फ्रैंको को पद से हटाने की गुहार लगाई है. 

अब भोपाल के मूक बधिर बच्चे हुए यौन शोषण का शिकार, तीन की मौत!!

पीड़िता के भाई ने मिशनरी पर साधा निशाना 
केरल नन रेप मामले में अब पीड़िता के भाई ने भी बिशप फ्रैंको मुलाक्कल और यीशु की मिशनरी के खिलाफ मोर्चा खोला है. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि कल यीशु के मिशनरियों ने एक पत्र और पीड़िता की तस्वीर प्रकाशित की, मैं इसकी निंदा करता हूं, यह बहुत शर्मनाक है, इस तरह की एक मंडली के लोग अदालत के आदेश को नहीं जानते हैं, यह बहुत निंदनीय है कि वे मेरी बहन को इस तरह से परेशान करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि बताया जा रहा है कि वेटिकन इस मामले में हस्तक्षेप कर सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि यह खबर झूठी है. 

खबरें और भी:-

'इंजीनियर्स डे' पर Google ने बदला अपना Doodle, इस महान व्यक्ति को किया याद

बुराड़ी कांड : रिपोर्ट में हुआ अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, सामने आया 11 लोगों की मौत का राज

आज फिर पेट्रोल-डीजल का नया भाव हुआ तय, 89 रूपए का आंकड़ा किया पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -