हरियाणा रेप केस: पेशेवर अपराधी हैं 10 वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले, पहले भी कर चुके हैं दुष्कर्म

Sep 15 2018 06:20 PM
हरियाणा रेप केस: पेशेवर अपराधी हैं 10 वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले, पहले भी कर चुके हैं दुष्कर्म

चंडीगढ़: हरियाणा में 10 की टॉपर के साथ हुए दुष्कर्म ने देश को हिलाकर रख दिया था. इस मामले में छात्रा को अपहरण कर तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया था. अब इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया है कि छात्रा से दुष्कर्म करने वाले आरोपी पहले भी एक महिला के साथ बलात्कार कर चुके हैं. बताया जा रहा है कि दुष्कर्मी पेशेवर अपराधी हैं.

बैंकों की नाफरमानी करना अब पड़ेगा महंगा, HDFC ने किया ग्राहकों को अलर्ट

उल्लेखनीय है कि 10 वीं कक्षा में अव्वल आने पर पीएम मोदी द्वारा छात्रा को सम्मानित किया गया था, जिसके कुछ ही दिन बाद छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था. जिसके बाद पीड़िता की माँ ने पीएम मोदी से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा था कि पीएम मोदी कहते हैं कि 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ', लेकिन इस तरह की घटनाओं के बीच बेटी को कैसे बचाएं और कैसे पढ़ाएं ? पीड़िता की माँ ने कहा है कि पुलिस उनका साथ नहीं दे रही है, उन्हें एफआईआर के लिए भटकना पड़ रहा है.

अब भोपाल के मूक बधिर बच्चे हुए यौन शोषण का शिकार, तीन की मौत!!

आपको बता दें कि छात्रा सुबह 7.30 बजे घर से कोचिंग जाने के लिए निकली थी, लेकिन रस्ते में ही दरिंदों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता की माँ ने बताया कि गांव के ही रहने वाले पंकज, मनीष और निशु ने मिलकर उनकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर उसे घायल हालत में बस स्टॉप पर छोड़ कर फरार हो गए. पीड़िता की माँ ने आरोप लगाया है कि पुलिस इस मामले में लपरवाही बरत रही है. वहीं पुलिस का कहना है कि उन्होंने जीरो एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच जारी है. 

खबरें और भी:-

'इंजीनियर्स डे' पर Google ने बदला अपना Doodle, इस महान व्यक्ति को किया याद

बुराड़ी कांड : रिपोर्ट में हुआ अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, सामने आया 11 लोगों की मौत का राज

अमित शाह ने कहा, पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों पर जल्द ही लगेगी लगाम

?