8000 रू सस्ता हुआ नोकिया का ये बेहतरीन स्मार्टफोन
8000 रू सस्ता हुआ नोकिया का ये बेहतरीन स्मार्टफोन
Share:

HMD ग्लोबल के स्वामित्व वाली वाली फ़िनलैंड की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया ने अभी हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Nokia 8 लांच किया था. इस स्मार्टफोन को दुनियाभर के उपभोगताओं द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. कंपनी ने nokia 8 को 36,999 रुपए की कीमत पर पेश किया था. जिसकी वजह से मिड रेंज के कस्टमर्स इस फोन से दूर हो गए. हालांकि कंपनी ने इस बात को मद्देनजर रखते हुए नोकिया 8 की कीमतों में कटौती करने की घोषणा की है. कंपनी इस स्मार्टफोन की खरीद पर 8000 रुपए की भारी छूट ऑफर कर रही है.

कम कीमतों के बाद इस स्मार्टफोन को मात्र 28,999 रुपए की कीमत पर खरीदा जा सकता है. अगर आप भी नोकिया के किसी बेहतरीन स्मार्टफोन को खरीदने का इंतजार कर रहे थे तो ये आपके लिए एक अच्छा मौका साबित हो सकता है. Nokia 8 के स्पेसिफिकेशन्स व फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले उपलब्ध कराई है. इस स्मार्टफोन को 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज से लैस किया गया है.

Nokia 8 हैंडसेट में 835 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. जो इसे अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले अधिक फ़ास्ट बनाने का काम करता है. वहीं इसके कैमरा फीचर्स पर नजर डालें तो कंपनी ने कंपनी ने इसके फ्रंट व रियर, दोनों कैमरों 13 मेगापिक्सल के सेंसर से लैस किया है. ये कैमरा 4k रिकॉर्डिंग सपोर्ट के साथ आता है.

 

20MP फ्रंट कैमरा और 6GB रैम के साथ लांच होगा ये स्मार्टफोन

शाओमी ने बंद की कैश ऑन डिलीवरी

आज लांच हो रहा Xiaomi Mi MIX 2S, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -