'बेपनाह' के फैंस को लगा झटका, इस बार ये शो रहा टॉप पर

दर्शक हमेशा अपनी पसंदीदा शो की टीआरपी जानने के लिए बेताब रहते है वह जानना चाहते है कि उनका पसंदीदा शो कौन से पायदन पर है. तो चलिए हर बार की तरह एक बार फिर हम शो की बार्क लिस्ट लेकर आ गए है, बता दे कि इस बार बार्क लिस्ट में ज्यादा कुछ नया नहीं है. हां लेकिन टीवी के चर्चित शो 'बेपनाह' और शो की मुख्य भूमिका निभा रही अभिनेत्री जेनिफर विंगेट के फैंस लिया एक बुरी खबर है जिससे उनके फैंस निराश हो सकते है.

दरअसल जेनिफर विंगेट का शो 'बेपनाह' लिस्ट से बाहर हो गया है व 'इश्कबाज' ने एंट्री मार ली है. वहीं हर बार की तरह इस बार भी टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो 'कुंडली भाग्य' ही टीआरपी पर अपनी कुंडली जमाये बैठा है यानिकि इस बार भी शो कुंडली भाग्य ही नम्बर वन पोजीशन पर है. वहीं कुमकुम भाग्य दो हफ्तों से 'कुमकुम' किस्मत दो नम्बर पर है, अब हाल ही में अभिनेता मिशाल रहेजा की एंट्री हुई जो दर्शकों का दिल लुभा रही है.

इसके बाद आता है चर्चित शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इस सप्ताह 4 नम्बर से 3 नम्बर पर आ गया है. फिर इश्क सुभान अल्लाह' इस सप्ताह 4 नम्बर पर है, पिछले सप्ताह ये शो 3 नम्बर पर था. फिर आगे इस लिस्ट में सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' इस सप्ताह 6 नम्बर है, वहीं 'शक्ति- अस्तित्व की लड़ाई' भी कुछ हफ्तों से 5 नम्बर पर है.

ये भी पढ़े

'करिश्मा का करिश्मा' की वो छोटी बच्ची अब हो गई हैं इतनी बड़ी और हॉट

एक दिलचस्प कहानी के साथ इस दिन शुरू होगा टीवी शो 'मिटेंगी लक्ष्मण रेखा'

Anjan: तो क्या अब शो में नहीं नजर आएंगी शिवानी जोगलकर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -