विंटर में काफी सूट करेंगे लिपस्टिक के ये लेटेस्ट शेड्स
विंटर में काफी सूट करेंगे लिपस्टिक के ये लेटेस्ट शेड्स
Share:

आजकल के जमाने लिपस्टिक लगाना जैसे आम बात हो गई है. अक्सर महिलाओं व लड़कियों में चाहत होती है कि उनके पास भी बॉलीवुड हिरोइनो की तरह आकर्षक रंगो की लिपस्टिक हो, और वही  शेड्स खरीदना चाहती हैं जैसे मॉडल्स के पास होते हैं. अगर आप भी ऐसा ही चाहती हैं कि आपके पास भी कुछ ऐसे ही शेड्स हो तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे लिपस्टिक के ट्रेंडिंग शेड्स लेकर आएं है जिन्हें लगाने के बाद आप भी किसी मॉडल से कम नही लगेंगी.  

रेड हॉट शेड : 

लिपस्टिक शेड्स में हॉट रेड कलर एक ऐसा शेड है जिसे शायद हर लड़की लगाना पसंद करती है. ध्यान रखिए यह शेड अधिकतर सर्दियों में अच्छा लगता है और इसे शादी, पार्टी व किसी अन्य खुशी के अवसर पर लगाना बेस्ट रहेगा. अगर लड़कियां इस शेड को यूज करती हैं तो वह इसमे काफी बोल्ड नजर आती है.

पिंक कूल शेड : 

यह एक ऐसा रंग है जो शायद लड़की को पसंद आता है. इसे आप गर्मियों के मौसम में लगा सकती है. इस शेड का अधिकतर लड़किया इस्तेमाल भी करती है. अगर किसी सुहावने मौसम में आपका हैंगआउट का प्लान बन रहा है तो इस शेड को लगा सकती हैं.

परफेक्ट ऑरेंज शेड : 

ब्राइट शादी में ऑरेंज शेड एक परफेक्ट विकल्प रहता है. इस कलर को मॉडल काफी ज्यादा इस्तेमाल करती है. आपने भी अक्सर देखा होगा कि रैंप पर वॉक करती बहुत सी मॉडल्स इस रंग को लगाती हैं.

चॉकलेट ब्राउन शेड

बता दें, अधिकतर लड़कियां इस लगाने पहले सोच में पड़ जाती है. मगर आपको इसे ट्राई करना चाहिए क्योंकि यह आपके लूक को एक अलग लेवल पर ले जाता है. इसे आप डेली ग्रूमिंग या फिर आफिस में लगा सकती है.

सिर्फ इन 7 स्टेप्स में बनाएं होम मेड लिपस्टिक

इस तरह बना सकती हैं आपकी बॉडी को आकर्षक

आँखों के काले घेरे आपकी खूबसूरती को बना सकते हैं बहुत बुरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -