मानसून में ये पैन्ट्स दे सकते हैं आपको स्टाइलिश लुक
मानसून में ये पैन्ट्स दे सकते हैं आपको स्टाइलिश लुक
Share:

अलग-अलग तरह के पैंट्स का ट्रेंड इन दिनों जोरों पर है. फैशन की बात करें तो इन ये पैन्ट्स आपको काफी स्टाइलिश बना सकते हैं. इसके मशहूर होने की जो एक खास वजह है वो ये कि कम्फर्टेबल होने के साथ-साथ वर्सेटाइल भी होते है. इन्हें किसी भी आउटफिट्स के साथ मिक्स एंड मैच किया जा सकता है. फैशन फ्रीक लेडीज़ के वॉडरोब में इनका पेयर देखने को मिल ही जाता है. एंकल फीट ट्राउजर्स और स्किन टाइट जींस की जगह इन दिनों वाइड लेग्ड पैंट्स काफी पॉप्युलर हो रही हैं. आइये जान लें आप भी ये पैन्ट्स के बारे में.  

* स्ट्राइप्ड वाइड लेग्ड पैंट्स : सेटिन और क्रेप फेब्रिक में ये पेंट फॉलिंग लुक देते हैं. इस सीजन वाइड लेग स्टाइल में स्ट्राइप्ड पैंट्स काफी पॉप्युलर हो रहे हैं. कम हाइट वाली लड़कियां इन पेंट के साथ फ्रील स्लीवस विंटर क्रॉप टॉप कैरी कर स्टाइलिश लुक पा सकती हैं.

* क्रॉप्ड स्किनी : फॉर्मल मीटिंग हो या लंच डेट, ब्राइट कलर या प्रिंटेड स्किनी पैंट्स को टीमअप करें सॉलिड कलर के शर्ट या कुर्ती के साथ. इस लुक के साथ ब्लेज़र भी पहना जा सकता है. इसके अलावा कैजुअल लुक के लिए क्रॉप्ड स्किनी के साथ टी-शर्ट पहनें. मीटिंग के लिए स्टेटमेंट जूलरी अच्छी लगेगी और कैजुअल लुक के लिए जूलरी अवॉयड किया जा सकता है.

* स्ट्राइप्ड पैंट्स : पुराने ट्रेंड है जो एक बार फिर लौट आया है नए डिज़ाइन और स्टाइल के साथ. स्लिम फिट स्टाइप्ड ट्राउजर्स को व्हाइट या किसी भी डॉर्क कलर की शर्ट के साथ पेयर करें. ये बहुत ही क्लासी लुक देते हैं. एक और कॉम्बिनेशन आप स्ट्राइप पैंट्स के साथ बना सकती हैं, टॉप और कुर्ती के साथ. एक्सेसरीज़ में लॉन्ग ईयररिंग्स के बजाय स्टड टॉप्स पहनें.

* मेटैलिक वाइड लेग्ड पैंट्स : पार्टी के लिए जा रही हैं तो ये मेटैलिक वाइड लेग्ड पैंट्स पहनें. विंटर्स में इसके साथ आप स्वेटर कैरी करें. जैकेट्स के साथ भी ये अच्छा लगेगा.

* प्लीटेड वाइड लेग्ड पैंट्स : इन वाइड लेग्ड पर फ्रंट साइड में प्लीट्स होती हैं. कुछ में चौड़ा टाइट बेल्ट होता है और उसके नीचे से प्लीट्स की शुरुआत होती है जबकि कुछ में बेल्ट से ही प्लीट्स की शुरुआत हो जाती है. विंटर के लिए ये वेलवेट में भी उपलब्ध है. ऑफिस में फॉर्मल लुक के लिए इन्हें शर्ट या टॉप के साथ पहनें.

वॉलेट खरीदते समय इन बातों का रखें ध्यान

अधिक चौड़े माथे के लिए अपना सकते हैं ये हेयर स्टाइल, कर देगा कवर

इन हेयर स्टाइल्स में क्यूट दिख सकती हैं आपकी बच्ची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -