Video : आपके लुक को और स्टाइलिश बनाएँगे ये साड़ी गाउन्स
Share:

शादी से लेकर पार्टीज तक, साड़ी हर मौके की जान होती है. लेकिन इसे पहनने और कैरी करने का तरीका आसान नहीं होता. अगर आप फिर भी किसी पार्टी के लिए साड़ी लुक चाहती हैं, लेकिन साड़ी पहनने के झंझट से बचना भी चाहती हैं तो आप इसमें लगाए फ्यूजन का तड़का और पहनें साड़ी गाउन. यह एक ऐसी ड्रेस है, जो आपको ट्रडिशनल के साथ ही देगी मॉडर्न लुक. हालांकि साड़ी गाउन पिछले कुछ सालों से फैशन में है, लेकिन अब इसमें आ गए हैं ए लाइन और यू शेप दोनों तरह के गाउन्स.

ए लाइन से मिलता है मॉडर्न लुक सबसे पहले हम बात करते हैं ए लाइन से मिलता है मॉडर्न गाउन्स की. ए स्टाइल बॉडी पर पूरी तरह फिट रहता है, इसमें बॉडी शेप के अनुसार कट दिए जाते हैं. कमर से नीचे का भाग ए शेप में रहता है और बीच में डिफरेंट कलर या साड़ी वाले कलर से प्लेट्स दिए जाते हैं.

यू शेप देता है परफेक्ट स्टाइल अगर बात करे यू शेप गाउन की ही तो यू शेप के गाउन का चलन पहले तो नहीं था लेकिन इनकी मांग अब बढ़ रही है. यू शेप की साड़ी गाउन फॉर्मल मौकों पर ज्यादा पहनी जाती है. इनमें नेकलाइन और स्लीव्स पर ज्यादा वर्क किया जाता है. ये गाउन नीचे से लंबा न होकर यू शेप में होता है. जिसकी वजह से इसे किसी भी मौके पर आराम से कैरी किया जा सकता है.

वेलविट में पर्शियन मोटिफ इस सीजन में जो सबसे नया स्टाइल है, वह है वेलविट की लॉन्ग जैकेट वाले गाउन्स. इनमें जैकेट पर सामने बीच में एक स्लिट होती है. जैकेट के पैनल्स पर जो मोटिफ होती है वह ट्रडिशनल पर्शियन डिजाइंस हैं. यूनीक होने के कारण ये किसी भी मौके के लिए एकदम सही चॉइस है.

समर में पहनने के लिए बेस्ट होती है चेक्स स्टाइल ड्रेसेस

डार्क स्किन पर बहुत सूट करते हैं ये लिप शेड्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -